आप नेता आशीष को धमकी, तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू मृत्यु दंड के पात्र हैं
आप नेता आशीष को धमकी, तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू मृत्यु दंड के पात्र हैं
Share:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के अंदरूनी झगड़ो और एमसीडी चुनाव में हार मिलने के बाद पार्टी की मुश्किलें बढ़ती आज रही है. आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी उन्हें एक खत के माध्यम से मिली है. पार्टी नेता आशीष खेतान ने बताया है कि यह धमकी उन्हें हिन्दू संगठनों की तरफ से मिली है, क्योकि उसमे हिन्दूराष्ट्रम जैसे अल्फाजो का इस्तेमाल किया गया है.

उन्होंने इस संबंध में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख कर मदद भी मांगी है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आशीष खेतान ने बताया की ऐसा दूसरी बार हुआ है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. जब अगस्त 2016 में उन्हें धमकी मिली थी तब भी पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

आशीष खेतान ने बताया कि खत में लिखा है कि तुम्हारे पापों के सौ अपराध भर चुके हैं. अब समय आ गया है कि दुष्ट शिशुपाल की तरह तुम्हारे पापों का संहार किया जाए. तुम्हारे जैसे पत्रकारों की वजह से साध्वी प्रज्ञा सिंह जैसे संतों को सालों तक जेल में सड़ना पड़ा. तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू राष्ट्र में मृत्यु दंड के पात्र हैं. यह कार्य ईश्वर की इच्छा से बहुत जल्द ही संपन्न होगा.

ये भी पढ़े 

कपिल के घर अनशन करने पहुंचे AAP विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब कपिल मिश्रा के बाद अनशन पर बैठेगा AAP का एक और विधायक

शिवराज ने अरविन्द केजरीवाल को कहा, पहले अपना घर ठीक करो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -