कपिल के घर अनशन करने पहुंचे AAP विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
कपिल के घर अनशन करने पहुंचे AAP विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच विवाद तो सभी को पता है लेकिन ये नेता एक दूसरे के खिलाफ अनशन की लड़ाई करने लगे हैं। इन नेताओं ने सत्याग्रह और अनशन के माध्यम से अपना विरोध दर्ज किया है। जहां दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विरूद्ध पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अनशन की रणनीति बनाई वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा कपिल मिश्रा के विरूद्ध अनशन पर बैठ गए हैं।

हालांकि इस मामले में सीएम केजरीवाल ने अब तक कुछ नहीं कहा है। मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा को पुलिस ने पकड़ लिया। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने दावा किया था कि वे आम आदमी पार्टी को लेकर एक बड़ा और नया खुलासा करेंगे। कपिल मिश्रा का अब सत्याग्रह स्थल पर मेडिकल चेकअप किया जा रहा है। चार दिन होने के बाद भी वे अनशन पर हैं। ऐसे में उनकी आवश्यक जांचें की जा रही हैं।

संजीव झा को जब कपिल मिश्रा से मिलने जाने से पहले ही पकड़ लिया गया तो उन्होंने कहा कि वे पुलिस हिरासत के बाद भी अनशन करेंगे। कपिल मिश्रा का कहना है कि वे रविवार को कोई खुलासा करेंगे। दूसरी ओर संजीव झा ने एक पत्र के माध्यम से कपिल मिश्रा को लेकर काफी कुछ कहा है। इसके बाद कपिल मिश्रा ने भी संजीव झा को लेकर पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने संजीव झा को प्रिय संजीव भाई लिखकर संबोधित किया है।

उन्होंने लिखा है कि मैं समझ सकता हूं कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो। पहले मैं भी तुम्हारी ही तरह अरविंद केजरीवाल को लेकर मुग्धा। मगर जिस तरह से मेरी आंखें खुली हैं उसी तरह से तुम्हारी भी आंखें खुलेंगी। उन्होंने उन कारणों को लेकर पत्र में उल्लेख किया जिसे लेकर मसला है। कपिल मिश्रा ने लिखा कि मैं रविवार को जो खुलासा करूंगा उससे तुम भी जान जाओगे ओर तुम्हारी भी आंखें खुल जाऐंगी। उन्होंने पत्र में संजीव झा को अनशन के दौरान स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह भी दी।

कपिल मिश्रा रविवार को AAP का ऐसा खुलासा करने जा रहे जो दिल्ली के जनता को हिलाकर रख देगा

EVM को लेकर चुनाव आयोग ने विपक्षो को दिया चैलेंज, कहा- साबित करके दिखाए गड़बड़ी

EVM पर EC की सर्वदलीय बैठक, थोड़ी देर में सामने आएगी EVM की हकीकत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -