कुमार विश्वास को मनाने की कोशिशें हुईं तेज
कुमार विश्वास को मनाने की कोशिशें हुईं तेज
Share:

नई दिल्ली : कल शाम प्रेस कांफ्रेंस में अपना पक्ष रखकर आप से नाराजगी जताने वाले कुमार विश्वास को आम आदमी पार्टी में मनाने की कोशिशें तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया के साथ विश्वास को मनाने उनके घर पहुंचे. मुलाकात के बाद केजरीवाल उनको लेकर चले गए. माना जा रहा है कि तीनों नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर जा रहे हैं.दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि कुमार विश्वास को मना लेंगे.

बता दे कि अपने अगले निर्णय के लिए आज रात की डेडलाइन देने वाले विश्वास को मनाने के लिए कई विधायक उनके आवास पर पहुंचे.इनमें कपिल मिश्रा,अवतार सिंह के अलावा आशुतोष और संजय सिंह शामिल है.इस बीच पार्टी से बागी विधायक देवेंद्र सहरावत भी कुमार विश्वास से मिलने पहुंचे थे, लेकिन कुमार विश्वास ने उनसे मिलने से इंकार कर दिया.इस बीच कुमार विश्वास के समर्थकों के उनके घर के सामने नारेबाजी करते हुए अमानतुल्लाह के खिलाफ कार्रवाई को लेकर गेट पर धरना शुरू कर दिया. कुमार विश्वास और अमानतुल्लाह खान की बयानबाज़ी के बाद पार्टी के कई विधायक दो अलग-अलग खेमे में बंटते नज़र आ रहे हैं.

गौरतलब है कि कुमार विश्वास के घर पर भी सोमवार देर रात तक कई विधायकों का आना जाना लगा रहा. इनमें कपिल मिश्रा, अलका लांबा, बंदना कुमारी, राजेश गुप्ता, भावना गौड़, राजेश ऋषि, रामनिवास गोयल जैसे नाम शामिल हैं. अमानतुल्लाह खान के पॉलिटकल अफेयर कमिटी से इस्तीफा देने के बाद भी विधायकों के कुमार विश्वास से मुलाक़ात करने का सिलसिला थम नहीं रहा है. मंगलवार की सुबह भी विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी, राजू धिंगान, मनोज कुमार कुमार विश्वास से मिलने आ चुके हैं.जबकि कुमार विश्वास के बयान पर पलटवार करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि कुमार विश्वास को किसी ने माफी मांगने के लिए नहीं कहा. उन्होंने इसे व्यक्तिगत लड़ाई बना दिया.

यह भी देखें

कुमार विश्वास ने दिल्ली को 3 दिन में नया सीएम देने की बात कही!

'आप' से उठा कुमार का 'विश्वास'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -