AAP के स्वास्थ्य मंत्री का बेतुका बयान, चिकनगुनिया से नहीं मर सकता कोई
AAP के स्वास्थ्य मंत्री का बेतुका बयान, चिकनगुनिया से नहीं मर सकता कोई
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने बेतुका बयान देते हुये कहा है कि चिकनगुनिया से किसी की भी मौत नहीं हो सकती। जैन ने यह भी तर्क दिया है कि गूगल ऐसा कहता है और गूगल पर ही चिकित्सक भरोसा करते है। गौरतलब है कि दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया ने अपने पैर पसार लिये है। बताया गया है कि चिकनगुनिया से अभी तक करीब 11 लोगों की मौत हो गई है, लेकिन सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जैन इस तरह का बयान देकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने गूगल पर चिकित्सकों का विश्वास वाली यह बात गुरूवार के दिन पत्रकारों से चर्चा करते हुये कही। उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा कि चिकनगुुनिया जैसी बीमारी खतरनाक नहीं है लेकिन मीडिया वालों ने लोगों को इस बीमारी से डरा रखा है। जैन ने यह भी कहा कि दिल्ली के लोगों को चिकनगुनिया की बीमारी से घबराने की बात नहीं है।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सावधानी रखना लोगों के लिये जरूरत है। जैन ने यह कहा कि उनकी सरकार को दिल्ली के लोगों की चिंता है और हम सभी का ख्याल रखते है। इधर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री जैन द्वारा दिये गये इस बयान को लेकर चिकित्सकों ने ही दबे स्वर से विरोध करना शुरू कर दिया है। अब मंत्री जैन को यह कौन बतायें कि डाॅक्टरों ने ही चिकनगुनिया को खतरनाक व जानलेवा बीमारी बताया है तो फिर वे गूगल पर विश्वास क्यों करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -