सहारा की डायरी में कांग्रेस के नेताओं के भी हैं नाम, लिए 10 लाख रूपए
सहारा की डायरी में कांग्रेस के नेताओं के भी हैं नाम, लिए 10 लाख रूपए
Share:

भोपाल। सहारा की महत्वपूर्ण डायरी मिलने और इसमें बड़े पैमाने पर नेताओं के नाम सामने आने के बाद राजनीतिक तौर पर विवाद बढ़ गया है। अब इस मामले को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तेजी से उठाने में लगे हैं। दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी सहारा समूह से पैसे लेने का आरोप लगाया।दूसरी ओर भोपाल में आम आदमी पार्टी द्वारा खुलासा किया।

जिसमें कहा गया कि सहारा की डायरी में केवल भाजपा के नेताओं के नाम नहीं है उसमें तो कांग्रेस के नेताओं के नाम भी शामिल हैं तो दूसरी ओर जो जानकारी सामने आई है उसमें कथित तौर पर कहा गया है कि कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, सलमान खुर्शीद का नाम शामिल है। आम आदमी पार्टी द्वारा कहा गया कि सहारा की डायरी में कई नेताओं के नाम शामिल हैं और इन नेताओं ने 10 लाख रूपए लिए हैं।

इस मामले में आप की मध्यप्रदेश इकाई के संगठन सचिव पंकज सिंह ने कहा कि सहारा समूह के दस्तावेजों में अन्य नेताओं के नाम सामने आए हैं। इन नेताओं में दिग्विजय सिंह शामिल हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खुर्शीद पर भी आरोप लगाए। आप नेता ने आरोप लगाए कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के नाम के आगे 13 अक्टूबर 2010 को सवा करोड़ रूपए देने की बात शामिल है।

राहुल ने मोदी पर लगाए 40 करोड़ लेने के आरोप, कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट भी लपेटे में

नरेंद्र मोदी के बाद राहुल ने भी खेला एक बड़ा जुआँ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -