Share:
आमिर खान के छोटे भाई का बड़ा बयान, कहा-
आमिर खान के छोटे भाई का बड़ा बयान, कहा- "प्रेमिका और बीवी किसी एक का भी नहीं उठा सकता खर्च..."

आमिर खान के भाई फैसल खान ने कहा है कि उनकी कोई प्रेमिका या पत्नी नहीं है क्योंकि वह एक का भी खर्च नहीं उठा सकते। क्रिटिकल और कमर्शियल फ्लॉप 'मेला' में आमिर के साथ अभिनय करने वाले फैसल, फैक्ट्री के साथ वापसी कर रहे हैं, जिसका उन्होंने निर्देशन और अभिनय दोनों किया। फैसल खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह शादीशुदा नहीं हैं या रिश्ते में नहीं हैं क्योंकि एक पत्नी या प्रेमिका एक "महंगा मामला" है। आमिर खान के हालिया तलाक की घोषणा के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने एक असफल शादी का संकेत दिया।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी फिर से शादी करने की कोई योजना है, उन्होंने एक प्रमुख दैनिक से कहा, "दुर्भाग्य से, मैंने एक पत्नी को रखने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं बनाया है और मेरी कोई प्रेमिका नहीं है, क्योंकि एक होना भी एक महंगा मामला है। एक पत्नी यह और भी महंगा है। पिक्चर हिट हो तो लड़की धुडना शुरू करू (मेरी फिल्म के हिट होने के बाद मैं एक लड़की की तलाश करूंगा)।" उन्होंने कहा कि वह आमिर और किरण राव को कोई सलाह नहीं दे सकते, क्योंकि "(उनकी) शादी नहीं हुई।" उन्होंने कहा, "इसलिए मैं किसी के निजी जीवन पर टिप्पणी करने वाला कोई नहीं हूं। वे जानते हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है।"

आमिर और किरण ने इस साल की शुरुआत में खुलासा किया था कि वे शादी के 15 साल बाद अलग हो रहे हैं। उनका आजाद राव खान नाम का एक बेटा है और अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ काम कर रहे हैं। प्यार। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे।

SSC JHT 2020 Exam: SSC ने जारी की जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर भर्ती परीक्षा की रिक्तियां

सीएम योगी ने की उज्ज्वला योजना 2.0 की शुरुआत, लाभार्थियों के साथ किया संवाद

कोरोना की दहशत, इस राज्य ने वापस लिया स्कूल खोलने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -