'सीक्रेट सुपरस्टार' का तुर्की का भी है सीक्रेट प्लान
'सीक्रेट सुपरस्टार' का तुर्की का भी है सीक्रेट प्लान
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय देकर चर्चा में आई एक्ट्रेस 'ज़ायरा वसीम' इस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. अब ज़ायरा वसीम इस फिल्म से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में ज़ायरा बुर्का पहनने वाली एक यू-ट्यूब सिंगर का किरदार निभा रही है. फिल्म में ज़ायरा के साथ आमिर खान भी नजर आएंगे. हाल ही में ज़ायरा अपने एक बयान के कारण फिर से चर्चा में आ गयी है.

एक इंटरव्यू के दौरान ज़ायरा ने कहा कि, "सीक्रेट सुपरस्टार में मेरा बुर्क़ा पहनना किसी धर्म से नहीं जुड़ा है, बल्कि फ़िल्म की ज़रूरत के कारण ये पोशाक रखी गई है." अब हमे फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में एक नई जानकारी सुनने को मिल रही है. जी हां बता दे कि, अभिनेता-निर्माता आमिर खान की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' तुर्की में उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन यह भारत में रिलीज होगी.

एक बयान में यह जानकारी दी गई है. इसके मुताबिक, अभिनेता ने इस्तांबुल के लिए उड़ान भरी है जहां वह औपचारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे. आमिर ने बुधवार को ट्वीट किया, "इस्तांबुल के लिए विमान में! तुर्की यात्रा के लिए उत्सुक हूं."  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -