'इंडस्ट्री में सबसे अच्छी बॉडी सलमान की है'......
'इंडस्ट्री में सबसे अच्छी बॉडी सलमान की है'......
Share:

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. तथा खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. यह फिल्म नितीश तिवारी की फिल्म है. महावीर फोगट ने अपनी बेटियो बबीता कुमारी और गीता फोगट को भी कुश्ती सिखाई है| देखा जाए तो अभी कुछ समय पूर्व ही अभिनेता आमिर खान ने दबंग अभिनेता सलमान खान कि फिल्म सुल्तान का ट्रेलर भी देखा था. जिसको आमिर ने बहुत सराहा था.

अब सुनने में आया है कि आमिर ने एक बार फिर से सल्लू मियां कि तारीफों के कसीदे पढ़े है. आमिर ने अपने बयान में कहा है कि 'कपड़ों के बिना भी सलमान हैंडसम लगते हैं'. आमिर ने कहा कि अपने रोल को और भी ज्यादा रियल बनाने के लिए सलमान ने फिल्म में लंगोट भी पहनी है. सलमान का ऐसा अवतार पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया. फैन्स से लेकर कई फिल्मी हस्तियों की वाहवाही बटोर रहे सलमान ने अपने लुक्स से आमिर का भी दिल जीत लिया.

आमिर खुद भी फिल्म 'दंगल' में रियल लाइफ रेसलर के रोल में हैं. लुधियाना में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे आमिर उनके इस नए लुक से काफी प्रेरित दिखे. उनकी तारीफ करते हुए आमिर ने कहा, 'इंडस्ट्री में सबसे अच्छी बॉडी सलमान की है, मैं उनकी एक्टिंग का भी फैन हूं. सलमान फिल्म 'सुल्तान' में वह बहुत अच्छे लग रहे हैं, वह पहले ही इतने हैंडसम हैं फिल्म में लंगोट में बिना कपड़ों के भी और ज्यादा हैंडसम लगते हैं'.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -