तो आमिर ने अपनी फिल्म से अनुष्का को निकाला बाहर
तो आमिर ने अपनी फिल्म से अनुष्का को निकाला बाहर
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस आमिर खान अपने हर काम को पुरे परफेक्शन के साथ में करने में विश्वास रखते है और ऐसे में वे जल्द ही अपनी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के जरिये दर्शको के सामने पेश होंगे. लेकिन अब इस फिल्म से जुडी एक नहीं खबर आ रही है. दरअसल आमिर खान ने इस फिल्म से एक अभिनेत्री को निकलवा दिया है. यह अभिनेत्री कोई और नहीं अनुष्का शर्मा है.

आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा और आमिर खान इससे पहले फिल्म PK में साथ में काम कर चुके है. और सभी जानते है कि PK एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. लेकिन जैसा कि आमिर का अभी तक का रिकॉर्ड है वे किसी भी अभिनेत्री के साथ दोबारा काम करने से बचते है. उन्होंने फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान से कथित रूप से अनुष्का शर्मा को बाहर करवा दिया है. इससे पहले भी खबरे थी कि आमिर फिल्म राजा हिंदुस्तानी में से पूजा भट्ट को हटवा चुके है.

क्योकि वे पूजा के साथ फिल्म दिल है की मानता नहीं में काम कर चुके थे. ऐसे में इस फिल्म में बाद में अभिनेत्री करिश्मा कपूर को कास्ट किया गया था. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में आमिर खान के साथ में अमितभ बच्चन भी नजर आएंगे.

आमिर-करिश्मा अपने-अपने नौनिहालो संग नजर आए....

'दंगल 2' पर अहम खुलासा....

बाहुबली के डायरेक्टर राजमौली ने छीना आमिर खान से उनका सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -