आप और नजीब में डेंगू को लेकर जंग
आप और नजीब में डेंगू को लेकर जंग
Share:

नई दिल्ली :  दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार और एलजी नजीब जंग के बीच पटरी बिल्कुल भी नहीं बैठ रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा उनके मंत्रिमंडल के सदस्य मौका मिलते ही नजीब जंग पर हमला बोलने से चूकते नहीं है वहीं जंग भी अपने अधिकारों का उपयोग करने से मौका गंवाते नहीं है। अब केजरी सरकार तथा नजीब के बीच एक बार फिर जंग शुरू हो गई है।

इस बार की जंग का मुद्दा दिल्ली में फैली बीमारी डेंगू तथा चिकनगुनिया है। एलजी नजीब जंग ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को फिनलैंड दौरे से वापस बुला लिया है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एलजी को निशाने पर लेना शुरू कर दिया  है।

एलजी ने सिसौदिया को यह कहते हुये वापस दिल्ली लौटने के लिये कहा है कि चिकनगुनिया और डेंगू के कारण दिल्ली के हालात बिगड़े हुये है, ऐसी स्थिति में उन्हें यहां रहना जरूरी है। लकिन एलजी के इस आदेश को लेकर आप ने एलजी पर हमला बोला है।

केजरीवाल सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा है कि सिसौदिया घुमने के लिये फिनलैंड नहीं गये है, वे सरकार की ओर से ही वहां के दौरे पर है। मिश्रा ने बताया कि सिसौदिया को एजुकेशनल टूर पर भेजा गया है। हालांकि सिसौदिया कल रविवार को दिल्ली वापस लौट आयेंगे। इधर यह भी जानकारी मिली है कि दिल्ली सरकार के दो मंत्री जंग से मिलने के लिये उनके घर गये थे लेकिन जंग ने समय नहीं होने की बात कहकर इन दोनों मंत्रियों से मिलने के लिये इनकार कर दिया।

नजीब जंग ने दिया केजरीवाल से तकरार का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -