राशिफल: आज इन राशिवालों को हो सकता है बड़ा नुकसान, इन्हे घर से बाहर निकलते हुए रहना होगा सावधान
राशिफल: आज इन राशिवालों को हो सकता है बड़ा नुकसान, इन्हे घर से बाहर निकलते हुए रहना होगा सावधान
Share:

आज के समय में कई लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 17 सितंबर का राशिफल। 

17 सितंबर का राशिफल-

मेष: ।आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे और भागदौड़ रहेगी। आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। कहीं से अच्छी खबर मिलने के आसार है और आपको प्रेमी से गिफ्ट मिल सकता है।


वृषभ: आज संबंधों में मधुरता आएगी और दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। इसके अलावा कहीं से धन आ सकता है जिसकी आपको उम्मीद नहीं थी। 

मिथुन: आज बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और यात्रा या देशाटन की दिशा में लाभ मिलेगा

कर्क: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। आज आप पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है बड़े नुकसान होने का खतरा है।

सिंह: आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन गुप्त शत्रु सक्रिय रहेगा और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आज आप पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है बड़े नुकसान होने का खतरा है।

कन्या: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। 

तुला: आज महिला अधिकारी का सहयोग रहेगा और जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आज संतान के दायित्व की पूर्ति होगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा।

वृश्चिक: आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और पिता या संबंधित अधिकारी के कारण तनाव मिल सकता है। आज किसी भी क्षेत्र में जोखिम न उठाएं।

धनु: आज धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज विरोधी परास्त होंगे, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। घर से बाहर जा रहे हैं तो अपना खास ख्याल रखे। 

मकर: आज आपको शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आज आपके रिश्तों में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

कुंभ: आज आपके पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दिन आपके लिए लाभप्रद होगा और जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। कहीं से धन की आवक दिख रही है। 

मीन: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक मामले में प्रगति होगी। आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। इसके अलावा खाने के लिए बाहर जा सकते हैं।

पितृपक्ष में खरीददारी करनी चाहिए या नहीं?, आपको जरूर पढ़ने चाहिए ये नियम

आज है षष्ठी श्राद्ध, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

17 या 18 को, कब है जितिया व्रत?, जानिए सही तारीख, शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -