आज इन राशिवालों के खर्चों में होगी वृद्धि, जानिए अपना राशिफल
आज इन राशिवालों के खर्चों में होगी वृद्धि, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 18 फरवरी का राशिफल।

18 फरवरी का राशिफल-


मेष राशि- आज आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें।  नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। आज तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आशा-निराशा के भाव रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखे। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि- आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। इसके अलावा आपकी माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आज आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी।

मिथुन राशि- आज आपका मन परेशान हो सकता है। किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है।  परिवार का साथ म‍िलेगा। इसके साथ जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पिता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आज परिश्रम की अधिकता रहेगी। व्‍यापार में मनचाही सफलता म‍िलेगी।

कर्क राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आज आप अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।  जीवनसाथी का साथ मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। आज आपका रहन-सहन सही नहीं रहेगा। संचित धन में कमी हो सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है।

सिंह राशि- आज आपका मन परेशान हो सकता है। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें।  नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। आज आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार में भी परेशानी बढ़ सकती हैं।

कन्या राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का भी ध्यान रखें।  आज किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। धन की स्थिति में सुधार होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां बनी रह सकती हैं। जीवनसाथी को अभी स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे।


तुला राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। मन अशान्त हो सकता है।  शैक्षिक कार्यों पर पूरा ध्यान दें। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। क्रोध पर न‍ियंत्रण रखें। 


वृश्चिक राशि- आत्मसंयत रहें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।  भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। लाभ में वृद्धि होगी। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। माता का सानिध्य मिलेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं।

धनु राशि- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी।  कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। इसके अलावा सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन अव्‍यवस्‍थित रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मकर राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आज आप धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें।  संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। इसके अलावा बातचीत में संयत रहें। वस्‍त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर च‍िंति‍त रहेंगे।

 

कुंभ राशि- आज आपका शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

मीन राशि- आज मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु संयत रहें। धर्म में श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र भी बढ़ेगा। इसके अलावा धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा कष्टमय हो सकती है। आज आप व्‍यर्थ के व‍िवादों से दूर रहें।

आज इन राशिवालों के हाथ आने वाला है पैसा ही पैसा, जानिए अपना राशिफल

आज इन राशिवालों के वाहन सुख में होगी वृद्धि, जानिए अपना राशिफल

आज इस एक राशिवालों को हो सकता है प्रमोशन, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -