आज होने वाला है इस एक राशि के लोगों का विवाह तय, इस राशि के लोगों को लगेगी चोट

Sep 18 2019 04:00 AM
आज होने वाला है इस एक राशि के लोगों का विवाह तय, इस राशि के लोगों को लगेगी चोट

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखने के बाद करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 18 सितंबर का राशिफल.

मेष: आज से आपकी स्थिति अच्छी होती जा रही है और आप अच्छे दिनों की ओर बढ़ने लगे हैं. आज आपका भाग्यवश काम बनने वाला है. आज आपके रोजी-रोजगार में बढ़ोत्तरी होगी.

वृषभ: आज आपको चोट-चपेट लग सकती है और अचानक किसी परेशानी से घिर सकते हैं. आज आपके लिए कोई प्रतिकूल परिस्थिति आ सकती है, आज आपके लिए थोड़ा बचकर समय बिताने की जरूरत है.

मिथुन: आज आपकी शादी तय हो सकती है और प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है. आज पति-पत्नी के बीच जो परेशानी या गलतफहमियां थीं वे दूर हो सकती हैं और रोजी रोजगार में भी सफलता के संकेत हैं. 

सिंह: आज आपकी स्थिति ठीक है लेकिन थोड़े भावुक बने रहेंगे. इसी के साथ आज आपके लिए नकारात्मकता बढ़ेगी. इसी के साथ आज शांत होकर यह समय पार करें और नकारात्मकता किसी भी तरह ठीक नहीं है.

कर्क : आज आपके लिए कोई शुभ समाचार आ सकता है और आपके घर मेहमान आने की संभावना है. आज आप किसी को कोई उधार ना दें.

कन्या: आज आप घरेलू विवाद में न पड़िए और तू-तू, मैं-मैं के शिकार ना हों. आज आपकी मां की सेहत पर ध्यान दें और भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी से बचें.

तुला: आज आप पराक्रमी बने रहेंगे और जो सोचा है उसे कार्यरूप देंगे. आज आपको निश्चित सफलता मिलने वाली है.

वृश्चिक: आज आपकी वाणी अनियंत्रित हो सकती है. आज कुछ विस्मयकारी शब्दों का प्रयोग अपनों में हलचल मचा सकता है. आज आप रुपए-पैसे के लेनदेन से बचें और निवेश बिल्कुल न करें.

धनु: आज आपकी बहुत अच्छी स्थिति नहीं है और नरम-गरम बना रहेगा. आज फिर भी पहले से कुछ बेहतर स्थिति कही जाएगी और आज आपको कुछ हल मिलेगा दबी हुई परेशानियों से छुट्टी पाने का.

मकर: आज आपकी अच्छी स्थिति नहीं है और कर्ज, नेत्र विकार हो सकता है. आज आप अकारण चिंतित रहेंगे और थोड़ा सम्भलकर रहते हुए खुद का ख्याल रखे.

कुंभ: आज आपकी स्थिति ठीक कही जाएगी और उर्जा की थोड़ी कमी जरूर है लेकिन आर्थिक मामलों और संतान के मामलों में आपको अच्छा समाचार मिलेगा. आज आप लाभ की स्थिति में रहेंगे.

मीन : आज आपकी स्थिति ठीक है और कोर्ट-कचहरी, नौकरी-चाकरी में शुभ संकेत हैं. आज आपको पैतृक सम्पत्ति के मामले में भी लाभ होने की स्थिति है और कुल मिलाकर अच्छा दिन कहा जाएगा.

आज महादेव की कृपा से इस एक राशि की 620 साल बाद पूरी होगी हर तमन्ना

301 साल बाद कुबेर देंगे इस एक राशि को ऐसा खजाना कि नहीं पड़ेगी किसी से मांगने की जरुरत

आज इस एक राशि के लिए आएँगे शादी के प्रस्ताव, इनका हो सकता है एक्सीडेंट