301 साल बाद कुबेर देंगे इस एक राशि को ऐसा खजाना कि नहीं पड़ेगी किसी से मांगने की जरुरत
301 साल बाद कुबेर देंगे इस एक राशि को ऐसा खजाना कि नहीं पड़ेगी किसी से मांगने की जरुरत
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 15 सितंबर का राशिफल.

मेष - आज आपकी अच्छी स्थिति नहीं है और शुभता में कमी है. आज आपको चोट-चपेट लग सकती है और आपको परेशानी होगी. आज आप बचकर समय पार करें.

वृषभ - आज आपका दिन ख़ास है इस कारण किसी को कुछ भला बुरा ना कहे. आज आपके अपने आपसे बहुत प्यार जताने वाले हैं और आपके अपनों का आपको साथ मिलने वाला है.

मिथुन - आज मित्र तो मित्र शत्रु भी मित्र बन जाएंगे आपके और आपको गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी. इसी के साथ आज किसी बुजुर्ग व्यक्ति से लाभान्वित हो सकते हैं और कुल मिलाकर अच्छा समय कहा जाएगा. 

कर्क - आज आपके लिए बहुत अच्छा समय है और किसी ट्रेनिंग प्रोग्राम या सीखने के कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं तो यह उत्तम समय है. इसी के साथ आज 301 साल बाद आपके ऊपर सूर्य देव की कृपा होने वाली है और धन ही धन से आप मालामाल होने वाले हैं.

सिंह - आज आपके भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग बन रहा है. आज आपकी मां के स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है. आज आप थोड़ा भी ध्यान देंगे तो अच्छा परिणाम मिलेगा. 

कन्या - आज बहुत अच्छा पराक्रम दिखाएंगे और मौके मिलेंगे. आज नए अवसर आएंगे जिनका इस्तेमाल कर आपस शत प्रतिशत परिणाम पाएंगे और उत्तम समय है. 

तुला - आज आपकी वाणी बिल्कुल साधक की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं और बड़ी अच्छी स्थिति है. आज धन का आगमन हो रहा है. आज कुटुम्बों में वृद्धि का संकेत है.

वृश्चिक - आज निर्णय लेने की क्षमता बढ़ी है और भाग्यशाली समय है. आज जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्धता रहेगी. 

धनु - आज आपकी खराब स्थिति है और द्वादश भाव में चन्द्रमा और गुरु एक साथ चल रहे हैं. आज शारीरिक कमजोरी, उर्जा की कमी महसूस करेंगे. आज आपको चिंता होगी. 

मकर - आज अच्छी स्थिति है और रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आज आपके आय के नवीन स्रोत बन रहे हैं और बहुत अनुकूल समय है. 

कुंभ - आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिल रहा है और कोर्ट कचहरी में विजय प्राप्त हो सकती है. आज अनुकूल समय है. 

मीन - आज बहुत अच्छी स्थिति है और भाग्यवश कोई काम बन रहा है. आज पूरे सप्ताह अच्छा महसूस करेंगे और आज से अच्छे दिन की शुरुआत हो रही है. 

आज इस एक राशि के लिए आएँगे शादी के प्रस्ताव, इनका हो सकता है एक्सीडेंट

आज इस एक राशि को मिलेगा राजसत्ता योग, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

गणेश जी जाते-जाते इस एक राशि को दे जाएंगे सब कुछ, खुलेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -