आज इस राशिवालों के साथ होने वाला है बहुत बड़ा अपशकुन, रहे बचकर
आज इस राशिवालों के साथ होने वाला है बहुत बड़ा अपशकुन, रहे बचकर
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 28 जनवरी का राशिफल.

मेष: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहने वाले हैं और आज आपका आपके भाइयों से विवाद की स्थिति बन सकती है. सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

वृष: आज आप आत्मविश्वास से तो भरे रहेंगें लेकिन क्रोध के अतिरेक से बचे. आज बातचीत में संयम बरतें और किसी सम्पत्ति से धना मिल सकता है.

मिथुन: आज आपको मानसिक तनाव होने वाला है और धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं.

कर्क: आज मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहने वाले हैं और आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज मित्रों के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह: आज मानसिक शान्ति रहने वाली है और आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. 

कन्या: आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव आपके मन में होने वाले हैं और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज नौकरी में अफसरों से मतभेद होने का खतरा है.

तुला: आज बुरे भाव मन में रहेंगे और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

वृश्चिक: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और आज दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी और वस्त्रों के प्रति रूझान बढ़ेगा. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी. 

धनु: आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें लाभ होगा. आज जीवनसाथी से नोंकझोंक होने का खतरा है. आज वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

मकर: आज आत्माविश्वास में कमी आ सकती है. आज आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेग और आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और परिश्रम अधिक रहेगा.

कुंभ: आज आपको मानसिक शान्ति होने वाली है और धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज माता का सानिध्य मिलेगा.

मीन: आज मानसिक तनाव होने वाला है और आज भाई-बन्धुओं के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

आज करें इन फलों का दान, नहीं होगी कभी धन की कमी

अगर आप चाहते हैं ऑफिस में हो जाए आपका प्रमोशन तो अपना ले यह उपाय

चुटकीभर हल्दी से करें यह टोटका, पराई भाभी आपके सामने खोल देगी अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -