भगवान हनुमान की कृपा से आज इस एक राशि के बनेंगे सारे काम
भगवान हनुमान की कृपा से आज इस एक राशि के बनेंगे सारे काम
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल..


मेष- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. आज आपके कारोबार में वृद्धि होगी और परिश्रम अधिक रहेगा. बातचीत में संयत रहें.

वृष- आज आपके मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे,परन्तु अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपको किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है.

मिथुन- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज आपके परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. 

कर्क- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे.

सिंह- आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं आज आपको लाभ में वृद्धि होगी.

कन्या- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी और किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है.

तुला- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. कारोबार का विस्तार हो सकता है. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और वाहन सुख में वृद्धि होगी.

वृश्चिक- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं और आपके खर्च भी बढ़ सकते हैं. आज आप पर भगवान हनुमान की कृपा होगी और आपके सभी काम बन जाएंगे.

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा. पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. भाई-बहनों से विवाद हो सकते हैं और पिता का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

कुंभ- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें और नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

मीन- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. कारोबार का विस्तार हो सकता है. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. वाहन सुख में वृद्धि होगी.

वृश्चिक- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. 

धनु - आज आपका मन अशान्त रहेगा. पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. मित्रों का सहयोग मिल सकता है.

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. भाई-बहनों से विवाद हो सकते हैं. पिता का सहयोग मिलेगा और रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

कुंभ- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

मीन- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. भवन सुख में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

आज इस राशि की आय में होगी बड़ी वृद्धि, इन्हे होगा भारी नुकसान

इस एक राशि पर पड़ेगी शनि देव की नजर, सब हो जाएगा बर्बाद

आज इन 3 राशियों के लिए खुलेगा कुबेर का खजाना, रहे तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -