आज इस राशि का हो सकता है गंभीर एक्सीडेंट, रहे बचकर
आज इस राशि का हो सकता है गंभीर एक्सीडेंट, रहे बचकर
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 3 सितम्बर का राशिफल.

मेष- आज आप जीवन साथी के साथ अच्छा जीवन गुजारने में सफल होंगे. आज आपकी अच्छी स्थिति है और धनोपार्जन और व्यवसायिक कुशलता के साथ आगे बढ़ रहे हैं. 

वृषभ- आज आपके शत्रु पक्ष का पराभव सम्भव है और आपका रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा. आज आपको किसी बुजुर्ग व्यक्ति से लाभान्वित किए जा सकते हैं. 

मिथुन- आज आपकी अच्छी स्थिति है लेकिन भावुकता में निर्णय न लें. आज आपको परेशानी हो सकती है और विद्यार्थियों और लेखकों के लिए अच्छा समय है. 


कर्क- आज आपके गृह में कलह की आशंका है और घर में सुखद वातावरण रहेगा. इसी के साथ आज किसी बात पर तू-तू, मैं-मैं हो सकती है और आपकी मां की सेहत में सुधार होगा.

सिंह- आज आपके मित्रों और भाइयों के साथ आप आगे बढ़ते जाएंगे और पराक्रम दिखाएंगे. आज आपको आपके पराक्रम का लाभ भी मिलेगा. आज आपका किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. 

कन्या- आज आप पूंजी निवेश से बचें और जुबान पर नियंत्रण रखें. आज जितना ज्यादा नपा तुला बोलेंगे आपके लिए उतना ही अच्छा होगा. 

तुला- आज आपके ग्रहों की चाल आपके हिसाब से तय कर दी गई हो और आप आगे बढ़ेंगे. आज शनि वक्री होने से संतान पक्ष से थोड़ी परेशानी जरूर हो सकती है. 

वृश्चिक- आज आप खर्च की अधिकता से बचें और नेत्र विकार की आशंका है. आज समय ज्ञानी बना रहा है और कोर्ट-कचहरी और सरकारी तंत्र से लाभ मिल सकता है. 

धनु- आज आप एक प्रकार की निस्तेजता महसूस करेंगे और आपको ऐसा लगेगा कि शरीर में ताकत ही नहीं है. आज चन्द्रमा आपका साथ देने को तत्पर है लेकिन थोड़ा-ऊपर नीचे हो सकता है लेकिन धैर्य रखें राहत मिलेगी. 

मकर- आज आपकी थोड़ी अच्छी स्थिति आई है और चन्द्रमा नवम भाव में है. आज आपका भाग्यवश काम बनेगा और राहत जरूर मिलेगी. 

कुंभ- आज आपकी भी स्थिति अच्छी चल रही है. आप जीवनसाथी के स्वास्थ्य को छोड़ दें तो सब अच्छा ही है और धर्म-कर्म में भाग लेंगे. भाग्योदय होगा. 

मीन- आज आपके जीवन में थोड़ी प्रतिकूल स्थिति आ सकती है. आज आप चोट-चपेट में आ सकते है. आज आपकी परेशानी बढ़ सकती है. 

गणेश जी की कृपा से आज इन राशिवालों का होगा बेड़ा पार

आज इन पांच राशियों के जातकों को रहना होगा सावधान, उठाना पड़ सकता है नुकसान

301 साल बाद इस एक राशि पर बन रही है शनिदेव की कृपा, न करें क्रोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -