आज इन राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, कह दें दिल की बात
आज इन राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, कह दें दिल की बात
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज आपका वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

वृष-  आज आपकी किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मिथुन-  आज आपका मन अशान्त रहेगा. पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. धन का अभाव हो सकता है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. खर्च अधिक होंगे. आज आपको सच्चा प्यार मिल सकता है इस वजह से जिसको चाहते हैं आज ही दिल की बात कह दें.

कर्क- आज आप बातचीत में संयत रहें. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

सिंह- आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. माता का सानिध्य मिलेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

कन्या- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. 

तुला- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और मन अशान्त रहेगा. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. 

वृश्चिक- आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. आज आपको सच्चा प्यार मिल सकता है इस वजह से जिसको चाहते हैं आज ही दिल की बात कह दें.

धनु- आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. किसी भवन या सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. 

कुंभ- आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी. कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

मीन- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. आज आपको सच्चा प्यार मिल सकता है इस वजह से जिसको चाहते हैं आज ही दिल की बात कह दें.

आज माता लक्ष्मी के मंदिर में चढ़ा दें यह 5 रुपए की चीज़, बन जाएंगे सारे काम

4 मई को है शनि अमावस्या, करें यह उपाय

अगर मंदिर में प्रसाद के साथ पंडित दे दे फूल तो सबसे पहले करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -