आज इस राशि वाले बरते वाहन चलाते समय सावधानी वरना जा सकती है जान
आज इस राशि वाले बरते वाहन चलाते समय सावधानी वरना जा सकती है जान
Share:

राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना सभी पसंद करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 29 दिसंबर का राशिफल.

आज का राशिफल- 

मेष राशि - आज आर्थिक उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है और आपको मौज-मस्ती के कुछ बेहतर मौक मिल सकते हैं. आज कुछ लोग आपके लिए खास साबित हो सकते हैं, और किसी जरूरी काम में आपको दोस्तों का स्पोर्ट भी मिल सकता है. आज खुद को सही साबित करने का अच्छा दिन है और आपको किस्मत का साथ मिलेगा. आज किसी के साथ मिलकर किये गए कामों में आपको अच्छी सफलता मिल सकती है.

वृषभ राशि - आज आपको अपने करियर में बदलाव के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं और इस राशि के जातको को राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिले सकती है. आज आपको किसी से उपहार भी मिल सकता है और आज आपके सारे रूके हुए जरूरी काम पूरे होने के आसार हैं.

मिथुन राशि - आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है और आप किसी काम के लिए जितना ज्यादा प्रयास करेंगे, काम उतना ही बेहतर तरीके से होगा. आज काम ज्यादा और लाभ कम होगा और आज आपको वाहन चलाते समय थोडी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. 

कर्क राशि - आज आपका दिन बेहद ही शुभ रहेगा और आज आपके कारोबार में आपको लाभ ही लाभ होता नजर आयेगा. आज आपके मन में कोई बात दबी हुई हो तो उसे खुलकर सामने लाए क्योंकि ऐसा करने से आपका मन शांत होगा और आपकी परेशानियों का हल निकल जाएगा.


सिंह राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा और आज का दिन किसी खास कामों के लिए बेहतर है. आज आपके अच्छे अनुभव के कारण आपके साथी आपसे कुछ सलाह ले सकते हैं और आज घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है. 

कन्या राशि - आज भाग्य आपका साथ देगा और दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा. आज कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर सकता है और धैर्य पूर्वक के साथ की गई बातचीत आपके फेवर में होगी. आज ऑफिस में आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा. 

तुला राशि - आज आपके फेवर में दिन रहने वाला है और आज आप किसी भी जरूरी कामकाज को निपटाने में सफल होगें. आज आप थोडीं काम की उलझनों में फंस सकते हैं और आपसे छुपी हुई कुछ बातें आज आपके सामने भी आ सकती है. आज आप किसी भी मामले को बातचीत और शांति से सुलझाने की कोशिश करें.

वृश्चिक राशि - आज आपका दिन सामान्य रहेगा और किसी दूसरे का उत्साह देखकर आप उत्साहित हो सकते हैं. आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ है और आज किसी मित्र की मदद से आपके काम बनेंगे. आज आप दूसरों की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे और बॉस आपकी परफॉरमेंस से खुश होकर आपको कोई अच्छा-सा गिफ्ट दे सकते हैं.

धनु राशि - आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. अचानक धन की भी लाभ हो  सकता है.आज आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा और इससे आपका मन खुश हो जायेगा. आज कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिल सकती है.

मकर राशि - आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा और आज आपको अपने जीवनसाथी से कोई ऐसी चीज भी मिल सकती है, जिसका आपको बहुत दिनों से इंतजार था. आज किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है और मार्केटिंग में हैं आप तो आपके लिए आज का दिन बेहतर है. 

कुंभ राशि - आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी और आपके सोचे हुए सारे काम पूरे होंगे. आज आप किसी नए काम की शुरुआत करने के बारे में भी विचार कर सकते है और जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. आज आपके मन में सकारात्मकता रहेगी और इससे आपको काफी फायदे भी होगा.

मीन राशि - आज आपके मन में नए-नए विचार आ सकते हैं और आपको ऑफिस में अपने काम की प्रशंसा के लिये थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. आज आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा और व्यापारी वर्ग को धन लाभ के मौके मिल सकते हैं. आज शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान भी बना सकते हैं और संतान पक्ष से भी कोई खुशखबरी मिलने वाली है.  

आज दोपहर बाद ख़ुशी से भरने वाली है इन राशियों की झोली, जो चाहेंगे कर लेंगे हांसिल

आज बहुत शुभ है इन राशिवालों के लिए दिन, करें नए काम की शुरुआत

इन राशियों को डुबाने के लिए आया है सूर्यग्रहण, इनकी चमकने वाली है किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -