धार्मिक यात्रा पर जरूर जाए आज इस एक राशि के लोग, होगा महांलाभ
धार्मिक यात्रा पर जरूर जाए आज इस एक राशि के लोग, होगा महांलाभ
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 28 अगस्त का राशिफल.

आज का राशिफल- 


मेष - आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और आपको माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. आज आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी और कारोबार में सुधार होगा. 

वृषभ- आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. आज आपके कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है लेकिन किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है. 

मिथुन - आज आपका मन अशान्त रहेगा और वाणी में सौम्यता रहेगी. आज आपकी धन की स्थिति में सुधार होगा और कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. 

कर्क - आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. 

सिंह - आज आपको मानसिक तनाव रहेगा और आपको परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है और वहां जाने से आप पर भगवान की कृपा होगी और आपकी किस्मत चमक जाएगी.

कन्या - आज आपका मन अशान्त रहेगा. माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. 

तुला - आज आपमें क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. धार्मिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और आपकी आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं. 

वृश्चिक - आज आपके दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. आय भी बढ़ेगी. 

धनु - आज आपके घर-परिवार में मांगलिक-धार्मिक कार्य हो सकते हैं और भवन के रखरखाव तथा साज-सज्जा के कार्यों पर भी खर्च बढ़ सकते हैं. 

मकर - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है. आज आपकी धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. 

कुंभ - आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा और वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

मीन - आज आप आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी और मित्रों के साथ विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. 

आज इस एक राशि को मिलेगा बहुत बड़ा लाभ, चमक उठेगी किस्मत

आज विवाद एवं झगड़े से बचकर रहे इस राशि के लोग, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

आज अशांत रहेगा इस राशिवालों का मन, इन्हे होगी बड़ी ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -