इन राशि के लोगों के लिए बन रही है यात्रा की खास संभावना, जानें अपना राशिफल
इन राशि के लोगों के लिए बन रही है यात्रा की खास संभावना, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 25 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष: लंबे समय से किए जा रहे प्रयास अब फल देंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. प्रतिद्वंद्विता बढ़ेगी. आय में वृद्धि के योग हैं। दूर से कोई बुरी खबर मिल सकती है। शारीरिक कष्ट से बचें. व्यय होगा। बेचैनी हो सकती है. अधीनस्थों से सहयोग मिलेगा. व्यापार अच्छा चलेगा.
 
वृषभ: घर में मेहमानों का आगमन होगा। उत्साहवर्धक समाचार प्राप्त होंगे। मनोरंजन के लिए समय मिलेगा। कठोर शब्दों के प्रयोग से बचें. स्वाभिमान बरकरार रहेगा। किसी लंबी दूरी की यात्रा की योजना बनेगी। थोड़ा विरोध रहेगा. प्रतिद्वंद्विता बढ़ेगी. स्वास्थ्य ठीक रहेगा। चिंताओं में कमी आएगी। आय में निश्चितता रहेगी।
 
मिथुन: यात्रा मनोरंजक रहेगी। नवीन वस्त्र एवं आभूषण पर व्यय होगा। नये कार्य करने की योजना बनेगी। नौकरी में उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। भाइयों से सहयोग मिलेगा. प्रसन्नता एवं संतुष्टि रहेगी। जीवन सुखी रहेगा. शत्रुता में कमी आएगी, फिर भी विवाद न करें। भाग्य आपका साथ देगा।
 
कर्क: भय, कष्ट व चिंता का माहौल बन सकता है। वाणी में कठोर शब्दों के प्रयोग से बचें। क्लेश होगा. लेन-देन में सावधानी रखें। जोखिमपूर्ण एवं जोखिम भरे कार्यों से बचें। अप्रत्याशित खर्चे सामने आएंगे। लाभ के अवसर चूकेंगे। घर में छोटे बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। प्रतिद्वंद्वी सक्रिय रहेंगे। 

सिंह: पुराना रोग परेशानी का कारण बन सकता है। व्यापारिक लेन-देन को लेकर चिंता रहेगी। विवाद से कष्ट हो सकता है। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। किसी लंबी व्यापारिक यात्रा की योजना बनेगी। नया काम शुरू करने का मन बनेगा. मनोरंजन के लिए समय मिलेगा। आय में वृद्धि होगी. 

कन्या: भागदौड़ रहेगी। परिवार से दूर रहने की संभावना है। शत्रु परास्त होंगे. नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। नये अनुबंध हो सकते हैं। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. लम्बे समय से किये गये प्रयासों से सफलता मिलेगी। 

तुला: घर में किसी मनोरंजक उत्सव या मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आपको प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है। यात्रा मनोरंजक रहेगी। पूजा-पाठ में रुचि रहेगी। किसी वरिष्ठ व्यक्ति से मार्गदर्शन मिल सकता है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। 

वृश्चिक: जल्दबाजी न करें। विवादों से बचें. कानूनी अड़चनें आ सकती हैं। थकान महसूस होगी. काम में मन नहीं लगेगा. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। जोखिम न लें. अजनबियों पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। व्यापार अच्छा चलेगा. 

धनु: किसी पुराने काम को लेकर चिंता रहेगी। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। राजकीय बाधा दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे। मित्रों और रिश्तेदारों से मेलजोल बढ़ेगा। सुख के साधन उपलब्ध होंगे। स्वस्थ रहो। बिल्कुल भी लापरवाही ना बरतें. नौकरी में अनुकूलता रहेगी। यात्रा का प्लान बन सकता है.
 
मकर: भूमि-भवन, दुकान-शोरूम व फैक्ट्री आदि खरीदने की योजना बनेगी। प्रगति होगी। लाभ बढ़ेगा. नौकरी प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। मनोरंजन के साधन उपलब्ध होंगे। जीवन सुखी रहेगा. खुशियां बढ़ेंगी. थकान महसूस होगी. विवाद से कष्ट हो सकता है। लापरवाही मत करो.
 
कुंभ: आप पार्टी व पिकनिक का आनंद लेंगे। स्वादिष्ट भोजन का आयोजन हो सकता है। रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। लिखने-पढ़ने में रुचि रहेगी। आय में निश्चितता रहेगी। अज्ञात भय सताएगा। ऐश्वर्य के साधन उपलब्ध होंगे। जल्दबाजी न करें। लाभ होगा।
 
मीन: पुराना रोग उभर सकता है। दूसरों के झगड़ों में न पड़ें. वाणी में कठोर शब्दों के प्रयोग से बचें। नकारात्मकता हावी रहेगी। बनते काम बिगड़ सकते हैं। दु:खद समाचार प्राप्त हो सकता है। चोट व रोग के प्रति सावधानी आवश्यक है। लेन-देन में सावधानी रखें। बिजनेस, नौकरी और निवेश ठीक रहेगा।

इन राशि यों के लोगों के लिए बेहद खास होना चाहिए आज का दिन, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोग आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को आज कटु बोलने से बचना होगा, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -