इन राशि यों के लोगों के लिए बेहद खास होना चाहिए आज का दिन, जानें अपना राशिफल
इन राशि यों के लोगों के लिए बेहद खास होना चाहिए आज का दिन, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 24 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष: कारोबार में प्रगति होगी, विवाह की दिशा में किए जा रहे प्रयास फलीभूत होंगे, संतान संबंधी चिंता भी दूर होगी. आज आपका शुभ रंग, लाल और नीला।

वृषभ राशि : ग्रह गोचर बिल्कुल अनुकूल है, सरकारी सेवा मिलने के योग हैं। यदि आप चाहें तो आवेदन भी करें और नए अनुबंध पर हस्ताक्षर भी करें। आज आपका शुभ रंग, नीला और सफेद।

मिथुन: शिक्षा एवं प्रतियोगिता में लाभ, संतान के दायित्व की पूर्ति भी। ग्रह गोचर शाम तक और भी अच्छे परिणाम देगा, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

कर्क: आय के स्रोत बढ़ेंगे, लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें और साजिशों का शिकार होने से बचें। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और नीला।

सिंह: आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी, आप जो भी निर्णय लेंगे उसके अच्छे परिणाम मिलेंगे, इसलिए आज सोच-विचार करें, ऐसा न करें। आज आपका शुभ रंग- गुलाबी।

कन्या: मानसिक तनाव के बावजूद पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी, आय के एक से अधिक स्रोत बढ़ेंगे। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

तुला: सामाजिक पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन मित्रों से धोखा मिल सकता है। ध्यान से। आज आपका शुभ रंग, काला और फ़िरोज़ा।

वृश्चिक: विवाह संबंधी वार्ता सफल रहेगी, कोई भी कार्य गोपनीय रखने पर ही सफल होगा। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

धनु: कर्ज, रोग और शत्रुओं को अपने ऊपर हावी न होने दें, बेहतर होगा कि मामले कोर्ट-कचहरी के बाहर ही सुलझा लें। आज आपका शुभ रंग, नीला और पीला।

मकर: यदि आप कटु बोलने से बचें तो शाम तक आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे, क्योंकि व्यापार और कामकाज की दृष्टि से दिन बहुत अच्छा है, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग काला है।

कुंभ: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, यदि आप केंद्र या राज्य सरकार के किसी विभाग में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा दिन है, इसका लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

मीन: काम-धंधे पर ध्यान दें, रोमांस में निराशा मिलेगी, अगर छात्र हैं तो और मेहनत करें, तभी अच्छे अंक मिलेंगे. आज आपका शुभ रंग, पीला और नीला।

वर्ल्ड कप से पहले 2 घंटे तक बेहोश रहे थे मोहम्मद शमी, डॉक्टर्स ने कहा था- 'भूल जाओ खेलना', खुद क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राहुल के बयान पर भड़की बीजेपी, अब दिग्गी बोले- बीजेपी ने मोदी जी को 'पनौती' क्यों माना?

7 अक्टूबर को कितना भयानक था हमास का हमला ? इजराइल ने फुटेज जारी कर दिखाई आतंकियों की बर्बरता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -