Share:
इस राशि के लोग आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल
इस राशि के लोग आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 23 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष: ग्रह-गोचर थोड़ा बेहतर हुआ, इसलिए राजनीति या राजनेताओं से गहरे संबंध बनेंगे और यदि आप चुनाव लड़ रहे हैं तो आज वोट आपके पक्ष में जाएंगे। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और लाल।

वृषभ: आप मानसिक रूप से मजबूत बनेंगे, आपके द्वारा लिए गए निर्णय और भी सराहनीय होंगे, इसलिए खूब मेहनत करें, शाम तक बहुत अच्छे परिणाम मिलने वाले हैं। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और सफ़ेद।

मिथुन राशि: किसी सरकारी सेवा या संस्थान से आपको बेहतरीन लाभ मिलेगा, यदि आप नए अनुबंध प्राप्त करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा है। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

कर्क: मकान-वाहन की खरीदारी के योग, शिक्षा-प्रतियोगिता में सफलता, रोमांस के लिए भी बढ़िया दिन। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और फ़िरोज़ा।

सिंह राशि : थोड़ी मानसिक अशांति रहेगी, लेकिन बिल्कुल भी निराश न हों। स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और पीला।

कन्या राशि: यात्रा देशाटन का पूर्ण योग, किसी विदेशी कंपनी से जुड़ना चाहते हैं तो बेहतर दिन है, नए अनुबंध भी मिल सकते हैं, दिन शुभ है। आज आपका शुभ रंग, नीला और हरा।

तुला: साजिश का शिकार होने से बचें, स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें, बेहतर होगा कि अपनी रणनीतियों को गुप्त रखें। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और नीला।

वृश्चिक : साहस-पराक्रम में वृद्धि होगी, ससुराल पक्ष से भी लाभ होगा, विवाह संबंधी कोई चर्चा हो तो उसे अंतिम रूप दें। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और लाल।

धनु : स्वास्थ्य समस्याओं से बचें, ख़ास तौर पर सर्दी-खांसी से, आप थोड़ा थका हुआ महसूस करेंगे, लेकिन बिल्कुल भी निराश न हों। रात्रि में गोचर ठीक है अत: और भी अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

मकर राशि : संतान की जिम्मेदारी भी पूरी होगी, रोमांस के अवसर भी बेहतर हैं, अगर आप व्यापारी हैं तो खूब मेहनत करें, शाम तक अच्छा मुनाफा मिलेगा। आज आपका शुभ रंग, नीला और काला।

कुंभ: आज का ग्रह गोचर थोड़ा तनाव देगा, लेकिन निराश न हों। मेहनत करते रहें, बड़ी सफलता मिलेगी. आज आपका शुभ रंग काला है।

मीन राशि : आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, इसलिए आपके द्वारा लिए गए निर्णयों की सराहना होगी। प्रशासन चुस्त रखें तो अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और पीला।

नवंबर से मार्च तक रहेंगे विवाह के 52 मुहूर्त, यहाँ देंखे तारीख

देवउठनी एकदशी पर इन आरतियों से संपन्न करें पूजा, भगवान विष्णु के साथ माँ तुलसी भी होगी प्रसन्न

देवउठनी एकादशी पर जरूर करें तुलसी की इस स्तुति का पाठ, मिलेगी धनसंपदा और ऐश्वर्य का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -