आज इन राशिवालों को मिल सकता है सुखद समाचार, जानिए क्या है आपका राशिफल
आज इन राशिवालों को मिल सकता है सुखद समाचार, जानिए क्या है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 22 अगस्त का राशिफल। 

22 अगस्त का राशिफल-

मेष राशि- आज बातचीत में संयत रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वस्त्रों एवं वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। इसके अलावा आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, परन्तु किसी अज्ञात भय से परेशान भी रहेगें। इसके अलावा शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। नौकरी में तरक्की के योग हैं।

वृषभ राशि- आज आपके अंदर आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। फिर भी मन परेशान हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कारोबार में दिक्कतें आ सकती हैं। खर्च बढ़ेंगे। संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है।


मिथुन राशि- आज आय के साधन बन सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। आज वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। मित्र का आगमन हो सकता है। इसके अलावा सेहत का ध्यान रखें।

कर्क राशि- आज किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों की स्थिति में सुधार होगा। मन अशान्त रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। शोधादि कार्यों में सफलता के योग हैं। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

सिंह राशि- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं, और यात्रा लाभप्रद रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे और आय कम एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। आज मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि- आज सुख में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। खर्चों में बढ़ोतरी से मन परेशान रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। लाभ होगा।

तुला राशि- आज मन में शान्ति रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। इसके अलावा घरेलू कार्यों के व्यस्तता बढ़ सकती है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। आज परिवार का साथ मिलेगा।


वृश्चिक राशि- आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिल सकता है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। इसके अलावा आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। कारोबार में सफलता के योग हैं। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। विवादों से बचकर रहें।

धनु राशि- आज घर-परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्य हो सकते हैं। इसके अलावा भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्य पर खर्च बढ़ सकते हैं। इसके अलावा भागदौड़ अधिक रहेगी और माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है।

मकर राशि- आज शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। कार्यक्षेत्र में भी कठिनाइयां आ सकती हैं। इसके अलावा अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। आज कारोबार में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है और लंबे समय से जारी विवादों का समाधान निकलेगा।

कुंभ राशि- आज मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। घर-परिवार की भौतिक सुविधा में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक होंगे।

मीन राशि-  आज संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में सुधार होगा। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। यात्रा खर्च बढ़ेंगे। इसके अलावा मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। आज कार्यक्षेत्र में बदलाव की सम्भावना भी बन रही है।

आज रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे इस राशि के लोग, जानिए अपना राशिफल

आज इन राशिवालों का साथ दे रहा है भाग्‍य, जानिए अपना राशिफल

आज इस एक राशिवाले पर मेहरबान होंगे श्री कृष्ण, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -