किसी के लिए खास तो किसी के लिए परेशानी भरा हो सकता है आज का दिन, यहाँ जानें अपना राशिफल

Apr 22 2021 04:04 AM
किसी के लिए खास तो किसी के लिए परेशानी भरा हो सकता है आज का दिन, यहाँ जानें अपना राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो अपने कार्य की शुरुआत एक अच्छे दिन और राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है आज यानी 22 अप्रैल 2021 का राशिफल....

1-मेष राशि: आपका समय बहुत ही बेहतर है।आज वाहन सुख, गृह निर्माण एवं चतुर्दिक लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखें। यश प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे है।

2-वृष राशि: आज इन राशि वालों के लिए थोड़ा परेशानी भरा दिन हो सकता है, आय से अधिक व्यय का योग है। अकारण चिंता रहेगा। मानसिक उद्विग्नता बनी रहेगी।पकाक्रम से धन लाभ  हो सकता है।

3-मिथुन राशि: आज इन मिथुन राशिवालों को स्पष्टवादिता पर नियंत्रण करना होगा। शत्रु परास्त होगें। समस्त परेशानियों का  समाधान होगा।  आर्थिक लाभ होगा।

4-कर्क राशि: कर्क राशि वाले जातकों में विद्या में वृद्धि होगी, धनागम होगा।  रोजी रोजगार के मौके हासिल होने वाले है, शत्रु पर विजय प्राप्त होगी।

5-सिंह राशि: इन राशि के जातकों के लिए आय व्यय में संतुलन स्थापित करना उत्तम होगा। स्वास्थ्य से लाभ, आत्मबल में वृद्धि होगी, आय की स्रोत में वृद्धि होगी।

6- कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ होने वाला है, आय के साधन में वृद्धि होने वाली है। विद्या से लाभ होगा। मान-सम्मान में बृद्धि का योग है। परिवार में शुभ कार्य होगें।

7-तुला राशि: आज इन राशि वालों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सुख में वृद्धि होगी। गृह निर्माण का योग है।  स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।न्यायालय  से लाभ होगा।  माली हालत में सुधार होगा। तनाव समाप्त होंगे।

8-वृश्रिक राशि: आय से अधिक व्यय का योग बनता हुआ नज़र आ रहा है, दूर देश की यात्रा हो सकती है। क्रोध पर नियंत्रण रखें दिल के बजाय दिमाग की बात पर ध्यान दें। 

9-धनु राशि: विभिन्न स्रोत से आय के श्रोत हासिल होगें। चोट चपेट से बचना होगा।  विवाद के स्थान पर मध्यम मार्ग अपनाएं। रुके हुए धन प्राप्ति के योग है।

10-मकर राशि: इन राशिवालों को आलस्य का परित्याग करना होगा। विवादों से बचें।  भूमि भवन खरीदने का मन बनेगा। संतान लाभ हो सकता है। यात्रा तिर्थाटन से लाभ होगा।

11-कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहद ही ख़ास होने वाला है,  राज सत्ता से लाभ होगा। आत्म बल में वृद्धि होगी। नई नौकरी का योग बन रहा हैं।  

12-मीन राशि: इन राशि वालों को यात्रा से लाभ होगा। भाग्य में वृद्धि  के योग बन रहे है। संतान सुख का योग है। नौकरी में पदोन्नत का योग है।  छोटी छोटी बात को लेकर परेशान होने से बचे।

हज़ारों वर्षों पूर्व आज हुआ था श्री राम का जन्म, कामेष्टि यज्ञ से पूरी हुई थी राजा दशरथ की कामना

मुस्लिमों की वो 4 सबसे अच्छी बातें जिससे हर हिन्दू को लेनी चाहिए सीख

सपने में इन चीजों का नजर आना है शुभ संकेत, जानिए क्या है वो चीजें