आज इन राशियों के कामकाज और बिजनेस में होगी खूब तरक्की, जानें अपना राशिफल
आज इन राशियों के कामकाज और बिजनेस में होगी खूब तरक्की, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 19 अक्टूबर 2023 का राशिफल।

मेष राशि:- कार्य और व्यवसाय में प्रगति, लेकिन षड़यंत्र का शिकार होने से बचें, थोड़ा सा ग्रह गोचर आपकी परीक्षा लेने वाला है।

वृष राशि:- शोध और आविष्कारी कार्यों में आपके लिए बेहतरीन अवसर, यदि आप विद्यार्थी हैं तो और अधिक मेहनत करें, आज का दिन बहुत अनुकूल है।

मिथुन राशि:- स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, सर्दी-खांसी से परेशानी हो सकती है, खांसी हो तो डॉक्टर के पास जाएं, किसी षड़यंत्र का शिकार होने से बचें, थोड़ा सा ग्रह गोचर अशुभ है।

कर्क राशि:- घर में शुभ कार्यों के अवसर, संतान प्राप्ति की संभावना, केंद्र या राज्य सरकार में प्रमुख पदों से लाभ।

सिंह राशि:- अपनी जिद और क्रोध पर नियंत्रण रखें, स्वास्थ्य पर ध्यान दें, अन्यथा परेशानियां बढ़ेंगी.

कन्या राशि:- अगर आप व्यापारी हैं तो थोड़ी और मेहनत करें क्योंकि आप जितनी भी मेहनत करेंगे आपको उतना फल नहीं मिलेगा लेकिन निराश न हों, रात्रि से ग्रहों का गोचर आपके लिए अच्छा रहेगा।

तुला राशि:- अगर आप कड़ी मेहनत करेंगे तो आपके पास गुजारा करने के लिए पर्याप्त पैसा होगा। आज का ग्रह गोचर भी थोड़ा परीक्षण वाला रहने वाला है, लेकिन इन सबके बावजूद बड़ों का आशीर्वाद लें, माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें, सब ठीक हो जाएगा।

वृश्चिक:- आप अपनी वाक्चातुर्य से काम तो निकाल लेंगे और पैसा भी कमा लेंगे, लेकिन आप उसे रोक नहीं पाएंगे, इसलिए अत्यधिक जेब खर्च से बचें।

धनु राशि:- ग्रह गोचर थोड़ा उथल-पुथल वाला हो सकता है, लेकिन आज आप कोई महंगी वस्तु खरीद सकते हैं। अगर आप मकान और वाहन के लिए बयाना देना चाहते हैं तो परिस्थितियाँ आपके पक्ष में हैं।

मकर राशि :- ऊर्जा का उपयोग सही कार्यों में करें, अपनी जिद और उतावलेपन पर नियंत्रण रखें, परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी। बेहतर होगा यदि आप किसी संपत्ति के लिए बयाना देना चाहते हैं तो यह अच्छा समय है।

कुंभ: शत्रु परास्त होंगे, मुकदमे में सफलता, वैवाहिक दायित्वों की पूर्ति, रोमांस में निराशा। बिल्कुल भी बुरा मत मानना, काम पर ध्यान देना।

मीन राशि:- आय के एक से अधिक स्रोत, रुका हुआ पैसा आएगा, चिंता न करें, परेशान न हों, ग्रह-गोचर थोड़ा प्रतिकूल है, इसलिए आपको लगेगा कि कुछ नहीं हो रहा है, हो जाएगा।

इस राशि के लोग आज कर सकते हैं धार्मिक यात्रा, जानें अपना राशिफल....

कुछ इस तरह होगी आज इन राशि के लोगों के दिन की शुरुआत, जानें अपना राशिफल

पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे इन राशियों के लोग, जानें अपना राशिफल....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -