आज इस एक राशि की तय हो सकती है शादी, जानिए राशिफल

May 18 2020 08:31 AM
आज इस एक राशि की तय हो सकती है शादी, जानिए राशिफल

आजकल लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 18 मई का राशिफल.

18 मई का राशिफल -

1- मेष राशि - आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति आपको सजग रहना ज़रूरी है. आज किसी कार्य को लेकर उलझन महसूस करेंगे और आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है. तनाव को कम करने के लिए आपका मेडिटेशन करना अच्छा रहेगा.

2- वृष राशि - आज जिस अच्छी खबर का आप बहुत दिनों से इंतज़ार कर रहे हैं, वो आपको मिल सकती है. आज के दिन आपमें से कई लोगों को उत्साहपूर्वक दिन बिताने का मौका मिलेगा. मन में खुशी और उमंग रहेगी.

3- मिथुन राशि - आज के दिन किसी भी प्रकार की गलतफहमी को दूर करने का प्रयास करें. आपके संबंध घनिष्ठ होंगे और लाइफ में जीवनसाथी की अहमियत महसूस करेंगे. आज आपके पुराने संबंध भी घनिष्ठ होंगे.

4- कर्क राशि - आज भविष्य से जुड़ी तमाम नीतियां आज के दिन आप बना सकते हैं. आज काम और करियर से जुड़े कोई प्लानिंग करने के लिए आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

5- कन्या राशि - आज के दिन आपके लिए स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना पहले से ज़्यादा ज़रूरी है. आज किसी अपने के द्वारा विश्वासघात हो सकता है. मन में किसी प्रकार का तनाव महसूस करेंगे.

6- सिंह राशि - आज मन में किसी चीज़ को लेकर बेचैनी रह सकती है. किसी बात को लेकर छोटी उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको पहले से ज़्यादा तनाव महसूस होगा.

7- तुला राशि - आज धन के आदान-प्रदान में आपको थोड़ा सतर्क रहना जरूरी है. आपमें से जो लोग शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें सचेत रहना है. आज धन से संबंधित चीज़ों में सावधानी बरतें. किसी लोन की किश्त आपको परेशान कर सकती है.

8- वृश्चिक राशि - आज अगर बहुत दिनों से आप किसी मौक़े का इंतज़ार कर रहे थे तो समझ लीजिए कि वो दिन आ गया है. आज के दिन आपको धन, व्यापार और करियर से संबंधित लाभ मिलेगा. तनाव से मुक्ति मिलेगी.

9- धनु राशि - आज स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना ज़रूरी है. पीठ से जुड़ी समस्या आपको परेशान कर सकती है. आज वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें.

10- मकर राशि - आज अनिद्रा या अति निद्रा दोनों ही आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं. छोटी बातों को लेकर मन में तनाव रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति आपको सजग रहना ज़रूरी है.

11-कुंभ राशि - आज मन में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा और अधूरे कार्य पूर्ण होंगे. आपमें से जो लोग विवाह के लिए उत्सुक हैं या वैवाहिक उम्र के हैं तो उनकी बात विवाह तक पहुंच सकती है. आज घर से जुड़ी समस्या का अंत होगा.

12- मीन राशि - आज आपका पैसा कहीं फंस गया है, जो आपके लिए तनाव का कारण बन सकता है. आज आपमें से कई लोगों को धन से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ेगा.

आज इस एक राशि के जीवन में है खुशियां ही खुशियां

यहाँ जानिए आज का राशिफल और कौन सा रंग है आपके लिए शुभ

आग से बचे आज इस राशि के लोग वरना जा सकती है जान