भोले बाबा की कृपा से इस एक राशि को मिलेगा आज कुबेर का खजाना

Jun 17 2019 04:00 AM
भोले बाबा की कृपा से इस एक राशि को मिलेगा आज कुबेर का खजाना

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष - आज आपको कारोबार के विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है और लाभ में वृद्धि होगी और भौतिक सुखों का विस्तार होगा.

वृष - आज आपके घर किसी मित्र का आगमन हो सकता है और कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. आज आपकी वाणी का प्रभाव बढ़ेगा और आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं. 

मिथुन - आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी. आज आपके शैक्षिक कार्यों में अवरोध आ सकते हैं.

कर्क - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और खर्च अधिक रहेंगे. 

सिंह - आज आपके परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है और माता-पिता का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज आपके ऊपर भोलेनाथ की कृपा बरसने वाली है.

कन्या - आज आपके मन और स्वभाग में उतार चढ़ाव के भाव रहेंगे. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. आय वृद्धि के योग भी बन रहे हैं. 

तुला - आज आपकी आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी. संचित धन में कमी आ सकती है. पिता का सहयोग मिल सकता है.

वृश्चिक - आज आपका मन अशान्त रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा बातचीत में संयत रहें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शिक्षा में सफलता मिलेगी.

धनु - आज आपका मन अशान्त रहेगा. आलस्य अधिक रहेगा और जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे. 

मकर - आज आपकी नौकरी में कार्यक्रम में परिवर्तन के योग बन रहे हैं और वाहन सुख में वुद्धि के योग भी बन रहें है. खर्चों में वृद्धि होगी. 

कुंभ - आज आपके कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. सन्तान सुख में वृद्धि हो सकती है और परिवार में जिम्मेदारी बढ़ सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा.

सूर्यदेव की कृपा से इन 3 राशियों को मिलेगा आज सब कुछ

आज इस एक राशि पर पड़ेगी शनि की दृष्टि, सब हो जाएगा बर्बाद

आज किसी बड़े राजनेता से होगी इस एक राशिवालों की मुलाक़ात