इन राशियों का दिन काम और बिजनेस में बेहद खास रहने वाला है, जानें अपना राशिफल
इन राशियों का दिन काम और बिजनेस में बेहद खास रहने वाला है, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 17 दिसंबर 2023 का राशिफल...

मेष: मान-सम्मान मिलने का दिन, यात्रा पर खर्च होगा, अपव्यय से बचें, दिन अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, लाल और सफेद।

वृष: आय के एक से अधिक स्रोत, रुका हुआ पैसा आएगा, किसी विदेशी व्यक्ति या कंपनी से अनुबंध प्राप्त करने के लिए अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और सफ़ेद।

मिथुन: कार्य-व्यवसाय में कठिनाई, घबराएं नहीं, मेहनत करें, परिणाम अच्छे होंगे, सबसे पहले अपना दाहिना पैर घर से बाहर निकालें। आज आपका शुभ रंग हरा और फ़िरोज़ा है।

कर्क: सामाजिक कार्यों में सफलता, संतान के दायित्व की पूर्ति, लंबित कार्य पूर्ण होंगे, सरकारी कार्यालय में काम निपटाने के लिए अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग है सफेद और गुलाबी।

सिंह: मांगलिक कार्यों से प्रसन्नता रहेगी, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, रुकी हुई योजनाएं आगे बढ़ेंगी, काम को गुप्त रखते हुए आगे बढ़ें। आज आपका शुभ रंग है पीला और गुलाबी।

कन्या: मैंसाहस और पराक्रम में वृद्धि, कोर्ट-कचहरी के मामले बाहर ही निपटाने, व्यवसाय के लिए उत्तम दिन, वैवाहिक दायित्वों की पूर्ति। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

तुला: अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, गुप्त शत्रुओं से बचें, अपने प्रभाव का दुरुपयोग न करें, सावधान रहें, शाम को ग्रह गोचर अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग है पीला और हरा।

वृश्चिक: लिए गए निर्णय सराहनीय रहेंगे, वाणी पर नियंत्रण रखें, खेल बिगड़ सकता है। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

धनु: असाजिश का शिकार बनने से बचें, ईर्ष्या बिल्कुल न आने दें, बेहतर होगा कि आप शांत रहें, काम खत्म करके घर आ जाएं। आज आपका शुभ रंग है पीला और लाल।

मकर: पग्रहीय गोचर प्रतिकूल है, निराश न हों, मेहनत करें और आगे बढ़ें, शाम तक शुभ समाचार मिलेगा। आज आपका शुभ रंग है नीला और काला।

कुंभ राशि: ग्रह गोचर ठीक रहेगा, आप महंगी वस्तुएं खरीदेंगे, बुजुर्गों का ध्यान रखें, उनके आशीर्वाद से अशुभ गोचर ठीक होंगे। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

मीन: सरकारी सेवा मिलने की संभावना, यदि आप बॉस हैं तो साजिश का शिकार होने से बचें, काम पूरा होने तक काम को गुप्त रखें। आज आपका शुभ रंग है लाल और हरा।

MP में हुआ विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज, PM मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

ईयर एंडर 2023: इस साल भारतीय बाजार में लॉन्च हुईं ये 7 नई सीएनजी कारें, आपको कौन सी है पसंद?

''INDIA' गठबंधन का फुल फॉर्म क्या है?', शिक्षक भर्ती परीक्षा में पूछा गया सवाल, BJP ने कहा- 'ठगों की जमात'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -