आज इन राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
आज इन राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 14 जून का राशिफल।

14 जून का राशिफल-


मेष- आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। कोई अच्छी खबर मिल सकती है, कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आपके शत्रु आपके सामने नतमस्तक हुए नजर आएंगे,जिनको देखकर आपको हैरानी होगी।

वृषभ- आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। यदि परिवार में कोई कलह है,लंबे समय से पैर पसारे हुए थी तो आज वह समाप्त होगी,लेकिन व्यापार में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। फिर भी आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके कुछ नई खोज करने में कामयाब रहेंगे। शिक्षा से जुड़े जातकों के लिए दिन उत्तम रहेगा। स्थिति लाभदायक रहेगी।
 
मिथुन- आज आपको चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा और आपको सुबह से ही एक के बाद एक अच्छी खबर सुनने को मिलती है। जीवनसाथी के साथ यदि आप घूमने फिरने जाए तो बेहतर रहेगा। इसी के साथ आपकी कोई धन संबंधित समस्या सुलझ सकती है। माताजी का आपके प्रति प्रेम और गहरा होगा।

कर्क- आज का दिन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि का दिन रहेगा। व्यर्थ की भागदौड़ भी लगी रहेगी।आपको अपने धन का निवेश सावधान होकर करना होगा। आपको कोई अपनी मीठी बातों में फंसाने की पूरी कोशिश करेगा। गृहस्थ जीवन में लंबे समय से चल रहा अवरोध समाप्त होगा। 

सिंह- आज आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। धन खर्च बढे़गा व आप अपने सुख भोग के साधनों पर भी कुछ व्यय करेंगे। आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। विद्यार्थियों को करियर संबंधित किसी फॉर्म को भरना होगा,तभी वह जीवन में तरक्की कर पाएंगे। परिवार में आज किसी मांगलिक आयोजन के होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या- आज के दिन आपको किसी भी कार्य को सावधानी के साथ करना होगा। यदि कुछ गोपनीय बातें हैं,तो उन्हें आज आपको किसी से साझा नहीं करना है,नहीं तो आपको धोखा मिल सकता है। यदि आपने किसी को धन उधार दिया तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है,इसलिए सावधान रहें। सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को कोई नया पदभार मिलेगा।

तुला- आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। धार्मिक कार्य में आपका खूब मन लगेगा और आप दान पुण्य के कार्यों में भी खूब धन लगाएंगे। यदि आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं,तो उसमें आपको सावधान रहना होगा,नहीं तो किसी दुर्घटना होने का भय बना हुआ है। 

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आप अपने परिवार में किसी पूजा-पाठ आदि का आयोजन कर सकते हैं और किसी नए वाहन की खरीदारी भी करेंगे। सायंकाल के समय आप अपने दोस्त व किसी पुराने मित्र से मिलकर प्रसन्न रहेंगे। परिवार में किसी सदस्य के भविष्य से संबंधित कोई अहम फैसला लेना पड़ सकता है।

धनु- आपके लिए आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा रहेगा। आपके अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी,जिनको लेकर आप परेशान रहेंगे। इसके आलावाकुछ खर्चे ऐसे होंगे जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे। अगर आप किसी नए व्यवसाय की शुरुआत करने जा रहे हैं तो वह भी आपके लिए परेशानी भरा रहेगा,इसलिए आपको सावधान रहना होगा।

मकर- आज का  दिन कारोबार कर रहे लोगों के लिए उत्तम रहेगा,क्योंकि उन्हें अपने मित्र का पूरा सहयोग मिलेगा और मित्रों के साथ किसी पार्टी का जश्न भी होगा। आपको परिवार का कोई सदस्य आपसे कुछ भला बुरा बोल सकता है,इसलिए आपको सावधान रहना होगा। अचानक से धन लाभ होने से आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। आपके किसी मकान,दुकान या जमीन लेने के योग बनते हुए दिख रहे हैं। इसी के साथ जीवनसाथी की ओर से आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। आप किसी सरकारी योजना का भी लाभ उठाने में कामयाब रहेंगे। इसके अलावा आपका कोई मित्र आपको धोखा दे सकता है,जिसके बाद आपका मन दुखी रहेगा।

मीन- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा। आपको अपने किसी आस पड़ोस के व्यक्ति से वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा व अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखना होगा,नहीं तो यह मामला कानूनी हो सकता है। शत्रु आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रचने की पूरी कोशिश करेंगे,लेकिन आपको अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके उनसे बाहर निकलना होगा।

आज इन राशिवालों की ऑफिस में हो सकती है अनबन, जानिए अपना राशिफल

आज क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे, जानिए अपना राशिफल

आज पक्की हो सकती है इन राशिवालों की शादी, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -