इन राशि यों के लोगों के लिए आज का दिन शुभ फलदायी है। नौकरी में प्रमोशन के हैं आसार, जानें अपना राशिफल
इन राशि यों के लोगों के लिए आज का दिन शुभ फलदायी है। नौकरी में प्रमोशन के हैं आसार, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 10 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष: ग्रह गोचर थोड़ा परीक्षण वाला रहने वाला है, स्वास्थ्य पर ध्यान दें, साजिश का शिकार होने से बचें। आज आपका शुभ रंग, नीला और पीला।

वृष: नौकरी में पदोन्नति के योग, आज कोई गेम प्लान करना चाहेंगे तो सफलता मिलेगी, बॉस को प्रभावित रखें. आज आपका शुभ रंग नीला और फ़िरोज़ा है।

मिथुन राशि: गुप्त शत्रुओं से बचें, कार्य और व्यापार की दृष्टि से दिन अच्छा है, कोशिश करें कि आज किसी को कर्ज न दें अन्यथा कर्ज जल्दी नहीं मिलेगा। आज आपका शुभ रंग, नीला और आसमानी।

कर्क: स्वास्थ्य थोड़ा प्रतिकूल है लेकिन शिक्षा-प्रतियोगिता में उत्तम सफलता मिलेगी, यदि आप विद्यार्थी हैं तो अधिक मेहनत करें, अच्छे अंक प्राप्त होंगे। आज आपका शुभ रंग, नीला और सफेद।

सिंह: शत्रु परास्त होंगे, मुकदमे में सफलता, शिक्षा-प्रतियोगिता में भी सफलता, प्रयास तेज करें। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

कन्या: भाइयों से सहयोग, व्यापार में वृद्धि, आज पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, पदोन्नति की संभावना है, आज अपनी पूरी ताकत लगाएं। आज आपका शुभ रंग, नीला और लाल।

तुला: आज आप कोई महंगी वस्तु खरीदेंगे, आभूषण खरीदने की भी संभावना है, शाम तक दिन बेहतरीन है और शुभ समाचार भी मिलेगा, आनंद लें। आज आपका शुभ रंग सफेद है।

वृश्चिक: समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा, आप जहां भी जाएंगे लोग आपका सम्मान करेंगे, व्यापारी वर्ग के लिए बहुत अच्छा दिन है, आज अपने शुभ रंग नीले और लाल का लाभ उठाएं।

धनु: विदेश यात्रा के योग, वीज़ा के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो बढ़िया दिन, शैक्षणिक मामलों में बड़ी सफलता। आज आपका शुभ रंग, पीला और लाल।

मकर: आज खर्च की अधिकता रहेगी, आर्थिक तंगी महसूस होगी लेकिन निराश न हों, शाम तक सब ठीक हो जाएगा, कहीं से दिया हुआ पैसा वापस आ जाएगा। आज आपका शुभ रंग, काला और आसमानी नीला।

कुंभ राशि: शिक्षा के मामले में आप थोड़े आलसी हो जाएंगे, याद रखें आलस्य सबसे बड़ा शत्रु है, कड़ी मेहनत करें, खासकर विद्यार्थियों को कम सोना और अधिक जागना होगा। आज आपका शुभ रंग आसमानी नीला है।

मीन राशि : शासन सत्ता का सर्वोत्तम उपयोग, पद और गरिमा में वृद्धि, विदेश यात्रा के लिए अच्छा समय है। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

इन राशि के लोगों के लिए ऐसे हो सकती है दिन की शुरुआत, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोग आज प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल हो सकते हैं, जानिए अपना राशिफल...

इस राशि के लोग आज किसी साजिश का शिकार हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -