Share:
इस राशि के लोग आज रहेंगे थके-थके, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
इस राशि के लोग आज रहेंगे थके-थके, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 05 दिसंबर 2023 का राशिफल....

मेष राशि : आज आपके ग्रह अप्रत्याशित संयोग बना रहे हैं, इसलिए परिणाम भी अप्रत्याशित होंगे, शाम को किसी शुभ समाचार से आप प्रसन्न होंगे, लेकिन सुबह तनाव रहेगा, सावधान रहें। आज आपका शुभ रंग हरा और लाल है।

वृषभ: व्यवसायिक दृष्टिकोण से बिल्कुल उत्तम दिन है। यदि आप दुकानदार हैं तो बिक्री अधिक बढ़ाएं और समय दें। आज अच्छी फसल होने वाली है, आनंद उठायें। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और हरा।

मिथुन राशि : गुप्त शत्रुओं से बचें, सर्दी-खांसी से सावधान रहें. आज कर्ज के लेन-देन से बचने का प्रयास करें, शाम के समय ग्रह गोचर अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग हरा है।

कर्क: अपनी जिद और उतावलेपन पर थोड़ा नियंत्रण रखें। अपने बच्चों पर बिल्कुल भी गुस्सा न करें, उन्हें बेहतर करने के लिए प्रेरित करें, व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा दिन है, इसका लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और गुलाबी।

सिंह: स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं दूर होंगी और संतान संबंधी चिंताएं भी दूर होंगी, मकान या वाहन खरीदने का योग है, इसका पूरा आनंद उठाएं। आज आपका शुभ रंग, पीला और हरा।

कन्या: आप थोड़ा थके-थके रहेंगे, लेकिन निराश न हों। ऐसा है आज का ग्रह गोचर, कामकाज की दृष्टि से आज का दिन बहुत अच्छा है। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

तुला: यात्रा और विलासिता की वस्तुओं पर खर्च होगा, कोई नया अनुबंध भी मिल सकता है। अगर आप विदेश में वीजा के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

वृश्चिक: आप अचानक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, ग्रह गोचर बहुत अच्छा है जो आपके पद और गरिमा में वृद्धि करेगा, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

धनु: परिवार में किसी नए मेहमान के आगमन से आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और खुश रहेंगे। शुभ कार्यों पर खर्च होगा, आनंद मिलेगा। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

मकर: लाभ के एक से अधिक साधन बनेंगे, रुका हुआ पैसा भी आएगा। यदि आप किसी को कर्ज देना चाहते हैं तो दे सकते हैं, इससे बहुत अच्छा लाभ होगा। आज आपका शुभ रंग, काला और नीला।

कुंभ: गुप्त शत्रुओं से बचें। हालाँकि गुप्त शत्रु बनेंगे और नष्ट होंगे, लेकिन वे आपको परेशान करेंगे, इसलिए आज बिल्कुल शांत रहें। दूसरों पर अधिक भरोसा न करें। आज आपका शुभ रंग, नीला और हरा।

मीन: ग्रह गोचर बहुत अच्छा। आध्यात्मिक शक्ति प्राप्त होने, व्यापार में उन्नति और विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं यानि आज का ग्रह गोचर बहुत अच्छा है, इसका पूरा आनंद उठायें। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

3 राज्यों में मिली हार के बाद एक्शन में कांग्रेस, सोनिया गांधी ने बुलाई अहम बैठक, कसे जाएंगे पेंच

ब्रैड हॉग ने कैमरन ग्रीन पर RCB के फैसले पर उठाए सवाल

फिरोजाबाद में झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -