कुंभ राशि के जातक.....5 गुलाब देकर करें प्रेम का इजहार
कुंभ राशि के जातक.....5 गुलाब देकर करें प्रेम का इजहार
Share:

14 फरवरी का मतलब कोई समझे या न समझे लेकिन युवा वर्ग के लिये यह खास दिन होता है....। इस दिन का इंतजार साल भर तो रहता ही है वहीं अपने दिल की बात कहने में भी इस दिन न तो संकोच किया जाता है और न ही प्यार के रिश्ते को कायम करने वाले किसी बात का बुरा ही मानते है, क्यांेंकि एक तो यह मामला दिल से जुड़ा हुआ है और दूसरा दिन ही इतना महत्वपूर्ण है...अर्थात वेलेन्टाइन डे...!

वैसे तो अपनी दिल की बात कहने और प्यार का इजहार करने के लिये न किसी ज्योतिषी की सलाह जरूरी समझी जाती है और न ही किसी की चिंता। फिर भी यदि युवा वर्ग अपनी राशि के हिसाब से बताये गये उपायों के अनुसार प्रेम का इजहार करें तो सफलता प्राप्त होने में संदेह नहीं है। यदि कुंभ राशि के जातक अपने ’प्यार’ को पांच गुलाब भेंट कर प्रेम का इजहार करें तो स्वीकारोक्ति में चंद देर नहीं लगेगी वहीं रिश्ता रंग लाना शुरू हो जायेगा....!

इसी तरह मीन राशि के जातक युवाओं को मोगरे का इत्र या फिर स्प्रे का का उपयोग कर अपनी बात कहना चाहिये तो सफलता मिलने की पूरी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। वृश्चिक, सिंह, धनु, कन्या राशि के जातकों को थोड़ी सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है, फिर भी यदि दिल नहीं माने तो इस राशि के जातकों को भगवान गणेश के दर्शन करने के साथ ही पांच मोदक अर्थात मोतीचुर के लड्डू अर्पित करके ही अपनी बात कहने में सफलता प्राप्त होने की प्रार्थना करना चाहिये। यदि आपकी मनोकामना सफल हो जाये तो फिर उसी गणेश मंदिर में आकर एक नरियल चढ़ा दे, जहां से आप सफलता के लिये प्रार्थना करके गये थे। हो सके तो दिल की बात कहने के वक्त इन राशि के जातकों को दूध की बनी मिठाई से जरूर मुंह मीठा करना चाहिये।

Photos : सावधान ! वैलेंटाइन डे पर देखने को मिल सकता है ऐसा भी नज़ारा

वेलेंटाइन डे पर अकेले नहीं रहना चाहते क्रिस ब्राउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -