चाट पकौड़ी का आनंद, दिल की बात का इजहार
चाट पकौड़ी का आनंद, दिल की बात का इजहार
Share:

उज्जैन। मंगलवार 14 फरवरी को शहर में प्रणय दिवस पर पिकनिक स्थलों पर युवाओं की भीड़ नजर आई तो वहीं पुलिस की भी नजर युवाओं के साथ ही हंगामा बरपाने वालों पर बनी रही जो या तो वेलेन्टाइन डे का विरोध करने पर उतारू थे या फिर प्रेम दिवस के नाम पर अश्लीलता से भी गुरेज नहीं करने वाले थे, बावजूद इसके शहर में वेलेन्टाइन डे का पूरा दिन शांति से गुजरा तो पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली।
मंगलवार को प्रणय दिवस का उल्लास युवाओं में देखा गया।

शाम से लेकर रात तक जहां टाॅवर चैपाटी पर खाने पीने वालों का तांता लगा वहीं होटलांें आदि में भी युवा एक दूसे के बाहों में बाहे डाले खाने का आनंद लेते नजर आये तो वहीं नदी किनारे घूमने वालों की भी कमी नहीं रही। इसके अलावा बाहरी क्षेत्रों में स्थित पिकनिक स्पाॅटों पर भी युवाओं का हुजुम होने की जानकारी सामने आई है।

\शाम के समय कोठी रोड़ के अलावा सुनसान स्थलों पर प्यार का इजहार करने वाले युवा दिखाई दिये। इधर पुलिस की नजर युवाओं पर रही कि कहीं कानून व्यवस्था तो भंग नहीं की जा रही है, लिहाजा बीती शाम से ही चैराहों आदि पर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई थी। टाॅवर चैक पर विशेष तौर पर पुलिस कर्मियों की तैनाती दिखाई दी गई तो वहीं कालियादेह पैलेस पर तो एक भी पुलिस वाला नहीं दिखाई दिया, लिहाजा यहां युवाओं की मौज मस्ती चरम पर ही रही।

वैलेंटाइन डे: वर्जिनिटी खोने के लिए दिशा पटानी की पूजा कर रहे DU के छात्र

Valentine’s Day 2017:''ऐसे बने पक्के 'मजनूँ'!''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -