पुल हादसे की होगी न्यायिक जांच, एनडीआरएफ की बोट पलटी
पुल हादसे की होगी न्यायिक जांच, एनडीआरएफ की बोट पलटी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने पुल हादसे की न्यायिक जांच कराने की बात कही है। यह जानकारी उन्होंने आज गुरूवार को विधानसभा में दी। इधर रेस्क्यु आॅपरेशन में लगी एनडीआरएफ की एक बोट पलट जाने के भी समाचार मिले है। हालांकि बोट को अन्य तैराकों ने जल्द ही सीधा कर दिया, अन्यथा कोई हादसा भी हो सकता था।

गौरतलब है कि बीते दिनों राज्य के महाड़ में पुल टूटकर नदी के पानी में बह गया था और इसके चलते तीस से अधिक लोग भी पानी में समा गये थे। राज्य के मुख्यमंत्री फडणवीस ने विधानसभा में जानकारी दी है कि घटना की प्राथमिक कारणों की जांच के लिये आईआईटी की टीम भी भेजी गई है, इसके अलावा जल्द ही न्यायायिक जांच भी कराई जायेगी। 

शवों को ढूंढने में लगी टीमें
आज भी सुबह से ही सर्च आॅपरेशन करने में एनडीआरएफ की टीमें जुटी हुई है। बताया गया है कि गुरूवार की सुबह एनडीआरएफ की एक बोट नदी में पलट गई, जिसे अन्य तैराकों ने सीधा कर बोट में बैठे लोगों को बचा लिया। बताया गया है कि टीम सदस्यों ने एक शव को खोजा है। अनुमान जताया जा रहा है कि यह शव पानी में समाई बस के चालक का हो सकता है। इसके अलावा अभी तक चार शव तलाशी अभियान के दौरान दल को मिले है, परंतु इनकी पहचान नहीं हो सकी है। सेना के भी गौताखोर तलाशी अभियान में सहयोग दे रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -