एक वर्ष में मोदी के नेतृत्व में हुआ अच्छा काम
एक वर्ष में मोदी के नेतृत्व में हुआ अच्छा काम
Share:

नई दिल्ली : वित्त मंत्री अरूण जेटली द्वारा केंद्र सरकार के कामों का एक वर्ष पूर्ण होने पर योजनाओं और कार्य की प्रक्रियाओं को लेकर पूरा ब्योरा दिया गया। जिसमें कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने अच्छा काम किया है। इस एक वर्ष में केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाम कसी है। सरकार का प्रयास है कि लोगों की जेब में अधिक से अधिक पैसा जमा रहे। मिली जानकारी के अनुसार वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कहा कि विश्व में भारत का और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव दिखाई दिया है। इराक, मालदीव, यमन और नेपाल में संकट आए तो कूटनीति से अपनी छाप छोड़ दी गई। यही नहीं दिल्ली में चल रहे विवाद पर जेटली ने कहा कि ऐसे कई अधिकार क्षेत्र हैं जिनमें केंद्र काम कर सकता है।

उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री अरूण जेटली ने तेजी से फैसले लिए हैं। इस दौरान कहा गया है कि हमारी प्राथमिकता जीएसटी और भूमि विधेयकों को संसद में पारित करना होगा। यही नहीं वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कालेधन के मसौदे पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर इस तरह की अधिसूचना तत्काल जारी कर दी जाएगी।

दूसरी ओर जांच एजेंसियों का दुरूपयोग बीते समय की बात हो गई है। यही नहीं ईमानदार लोगों द्वारा अपने कार्यों से व्यवस्था सुधारने की पहल की गई है। दूसरी ओर सरकार की टैक्स नीति से किसी तरह का विवाद नहीं हुआ। दूसरी ओर इसे समाप्त करने के प्रयास किए जा सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार सरकार द्वारा प्रेस कांफ्रेंस, रैलियों और मीडिया के माध्यम से लोगों को कामों को लेकर जानकारी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मीडिया को जानकारी देने से भी नहीं बच रही है। सरकार का पब्लिक रिलेशन अच्छा होना जरूरी है। सरकार के वरिष्ठ मंत्री रोजाना पत्रकारों से चर्चा कर सकते हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -