समुन्दर में खेल रही थी महिला, अचानक पैदा हुआ बच्चा
समुन्दर में खेल रही थी महिला, अचानक पैदा हुआ बच्चा
Share:

दुनिया में कब कहाँ किसके साथ क्या घट जाए इसके बारे में कोई भी नहीं सोच सकता है. घटना एक निरंतर चलने वाले प्रक्रिया है जो कि वक़्त के साथ होती है इसे कोई रोक नहीं सकता है. हालांकि आप किसी घटना के होने से पहले उसके प्रति सचेत हो सकते हैं पर उसे रोक नहीं सकते हैं. जैसे तूफान आने से पहले आप अपनी दूसरी जगह पर शिफ्ट हो सकते हैं. हाल ही में एक महिला के साथ ऐसी घटना घटी जिसे देखकर लोग अचंभित पड़ गए.

यह वाकिया इजिप्ट के शहर दहाब में देखने मिला जहां एक महिला रेड सी पर जमकर मस्ती कर रही थी पर अचानक उसके साथ ऐसा हुआ कि यह वाकिया पूरी दुनिया में फ़ैल गया और हर कोई हैरान रह गया. दरअसल महिला रेड सी के बीच पर पहले खूब मस्ती कर रहती थी फिर वो समुन्दर की लहरों के बीच मस्ताने लगी. इसी बीच उसने अचानक एक बच्चे को जन्म दे दिया. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

जानकारी के मुताबिक वह महिला का समुन्दर में  नहाते वक़्त पेट में दर्द उठा और वह बेहोश होकर समुन्दर में डूबने लगी. जब स्थानीय लोगों ने देखा तो वह उसे बचाने जा पहुंचे. जैसे ही लोगों ने महिला को पानी से उठाया तो उसके साथ एक बच्चा था. बच्चे की पानी में डिलेवरी हो गई थी जिसके बाद एक शख्स बच्चों को हाथ में उठाया है जबकि उस शरीर से लगी नली को एक टब रखकर बाहर ले जाया गया. अब यह घटना सोशल मीडिया पर जोर से वायरल हो रही है.

दुनिया की सबसे छोटी शादी, इस वजह से टूट गई मात्र 15 मिनिट में

जीजाजी के बाद इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं 'चायवाली भाभी' देखिये वीडियो

तो क्या सच में गंजे व्यक्ति होते हैं ज्यादा अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -