'नौकरी छोड़ो या मुझसे प्यार करो', बॉडीगार्ड के प्यार में दीवानी हुई महिला
'नौकरी छोड़ो या मुझसे प्यार करो', बॉडीगार्ड के प्यार में दीवानी हुई महिला
Share:

दुनियाभर में कई मामले चर्चाओं में रहते हैं। ऐसे में इन दिनों भी एक मामला चर्चाओं में है। जी दरसल एक महिला ने अपने पूर्व पार्टनर के हिंसक व्यवहार से बचने के लिए बॉडीगार्ड हायर किया। जी हाँ और कुछ दिन बाद महिला को उसी बॉडीगार्ड से प्यार हो गया। वहीं उसके बाद महिला ने अब उससे शादी कर ली है और हंसी-खुशी जिंदगी बिता रही है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला ने हाल ही में अपने पूर्व पार्टनर के बुरे बर्ताव से लेकर बॉडीगार्ड से प्यार होने तक की कहानी खुद बयां की है। अब हम आपको बताते हैं पूरी कहानी! जी दरअसल 35 साल की महिला का नाम एलिस स्टीवंस (Elise Stevens) है। वहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टीवंस साल 2008 में अपने पार्टनर से इतना प्रताड़ित हुईं कि उन्होंने बेटी समेत खुद को उससे अलग करने का फैसला कर लिया।

हालाँकि पार्टनर के हिंसक व्यवहार से बचने के लिए करीबियों ने उन्हें एक बॉडीगार्ड रखने की सलाह दी। ऐसे में एलिस स्टीवंस ने 13 साल की बेटी ग्रेसी और अपनी सुरक्षा के लिए एक प्राइवेट बॉडीगार्ड रख लिया। वहीं 35 वर्षीय बॉडीगार्ड डेरेक (Derek) स्टीवंस के बचपन का दोस्त था और डेरेक स्टीवंस और उनकी बेटी ग्रेसी के साथ उनके घर में साथ रहने लगा। वहीं सुरक्षा करने की फीस के तौर पर डेरेक को प्रति रात £75 (7 हजार रुपये से अधिक) मिलते थे। इन सभी के बीच देखते ही देखते पार्टनर से ब्रेकअप के बाद बेटी संग अकेली रह रही स्टीवंस को अपने बॉडीगार्ड डेरेक से प्यार हो गया। वहीं दूसरी तरफ डेरेक भी स्टीवंस को चाहता था।

जब एक दिन स्टीवंस ने डेरेक को प्रपोज किया तो उसने मना कर दिया। जी दरअसल स्टीवंस ने डेरेक से कहा- 'मैं तुमसे प्यार करती हूं और रिलेशनशिप में रहना चाहती हूं।' वहीं डेरेक के मना करने पर स्टीवंस ने उसे नौकरी छोड़ने के लिए कह दिया, हालांकि कुछ दिन बाद डेरेक ने प्रपोजल स्वीकार कर लिया और दोनों का रिश्ता फाइनल हो गया। वहीं उसके बाद मार्च 2009 में उन्होंने शादी भी कर ली और शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए- रिलिन और ट्रास्क। अब अपने रिश्ते को लेकर स्टीवंस कहती हैं- "मुझे बहुत गर्व है कि किसी ने मेरी मदद की। मैंने डेरेक को बॉडीगार्ड के रूप में काम पर रखा, लेकिन जैसे ही मैंने उसे देखा, मुझे उससे प्यार हो गया। उसने मुझे सुरक्षित महसूस कराया।' वहीं दूसरी तरफ डेरेक का कहना है कि "यह पहली नजर का प्यार था।"

Video: रेलवे ट्रैक पर बेहोश पड़ा था युवक, ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी और फिर।।।

मिला 10 करोड़ साल पुराना डरावना कॉकरोच, कमजोर दिल वाले ना देखे

Video: वेलेंटाइन वीक में इस बुजुर्ग कपल का प्यार देख रो पड़े लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -