खाना बनाते समय हुआ गैस ब्लास्ट, महिला की गई जान
खाना बनाते समय हुआ गैस ब्लास्ट, महिला की गई जान
Share:

आंध्र प्रदेश के गांव से एक दुखद घटना सामने आई है, यहां गैस आग के विस्फोट से एक महिला की मौत हो गई। बता दें कि रसोई में खाना बनाने गई महिला की गैस में आग लगने से मौत हो गई। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, कुम्मारा स्ट्रीट निवासी 35 वर्षीय गुब्बाला भवानी शनिवार को खाना पकाने के लिए माचिस से गैस का चूल्हा जला रही थी. चूल्हा नहीं जलता था और उसे बरकरार रखा जाता था और कई बार माचिस जलाई जाती थी। इस दौरान काफी मात्रा में गैस का रिसाव हुआ। 

उसी समय आग लग गई और भवानी जिंदा जल गई। लॉरी चालक का काम करने वाला पति अपने छोटे बेटे को लेकर बाहर चला गया। गौरतलब है कि हादसा उस समय हुआ जब मृतक अपने बड़े बेटे और मौसी को दुकान पर छोड़कर दोपहर में खाना बनाने चली गई. पास में मौजूद उसके भतीजे ने देखा कि घर से आग आ रही है और भवानी चिल्ला रही थी और अपने बड़े बेटे को लेकर वहां पहुंच गई. वहां पानी से आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने एक गैस रिसाव देखा और नियंत्रण ले लिया। 

मामले की जानकारी मिलते ही पेद्दापुरम सीआई वी जयकुमार, सब इंस्पेक्टर वीएलवीके सुमंत और वार्ड पार्षद पित्त सत्यनारायण मौके पर पहुंचे। चूल्हे पर पांच मैच देखे गए। पुलिस का मानना है कि आग फैल सकती थी क्योंकि चूल्हा तुरंत नहीं जलता था और गैस फैलने तक एक और माचिस जलाई जाती थी। पड़ोसी के अनुसार काकीनाडा ग्रामीण पेनुमर्थी की शादी 16 साल पहले समरलाकोटा ब्राउनपेट के गुब्बाला रामकृष्ण से हुई थी। चाची लक्ष्मी, ज्येष्ठ पुत्र अर्जुन गणेश और सबसे छोटा पुत्र वेणुटेजा। बेटी की मौत की खबर सुनकर उसके माता-पिता दयाला महालक्ष्मी और कामराज मौके पर पहुंचे और रोने लगे। भवानी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पेद्दापुरम भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

गोवा पंहुचा चक्रवाती तौकते तूफ़ान, केरल में गई 4 की जान

हैदराबाद पहुंची रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी की दूसरी खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -