नशे में धुत ड्राइवर ने ट्रक पर से खोया आपा, जानिए फिर क्या हुआ
नशे में धुत ड्राइवर ने ट्रक पर से खोया आपा, जानिए फिर क्या हुआ
Share:

 जयपुर: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में तेज रफ्तार ट्रक बीच रास्ते में पलट गया और उसमें अचानक से आग धधक गई. इस दुर्घटना में ट्रक में बैठे खलासी की जलकर मृत्यु हो गई. लेकिन पुलिस की सतर्कता से ट्रक ड्राइवर की जान बचा ली गई. बता दें कि ये घटना पीलीबंगा कस्बे की है.

पुलिस का कहना है कि, ट्रक ड्राइवर बहुत नशे में था. वह सूरतगढ़ की तरफ बढ़ रहा था, तभी अमरपुरा रेलवे फाटक के पास ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट पड़ा. जैसे ही ट्रक पलटा, उसमें आग लग गई. ट्रक के अंदर ड्राइवर और खलासी बैठे हुए थे. आग इतनी भीषण थी कि अंदर बैठे खलासी की जिंदा जलकर जान चली गई.  वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग तक इस बात की जानकारी पहुंचाई. पानी से ट्रक में लगी आग को बुझाने का प्रयास भी किया. दमकल विभाग की गाड़ी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. सबसे पहले ट्रक के अंदर फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला गया. इस हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. पुलिस ने फौरन उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. वहीं, दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के उपरांत ट्रक में लगी आग को बुझाया.

पुलिस का कहना है कि ट्रक ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया जा चुका है. क्योंकि उसकी हालत काफी गंभीर है. उन्होंने कहा है कि ट्रक में लगी आग इतनी भयानक थी कि ड्राइवर को बाहर निकाल पाना काफी मुश्किल था. ट्रक से आग की लपटें ऊपर-ऊपर तक उठ रही थीं.

पति की फिल्म में एक्स की एंट्री पर भड़की कैटरीना कैफ

फ्लोरल प्लाजो सूट में प्रेग्रेंट आलिया भट्ट ने ढाया कहर

झारखंड में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन पुल गिरने से 4 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -