'आपको बेटे की कसम, मुझे  28 नंबर दे दो', परीक्षा की कॉपी में छात्र ने लिखी अनोखी बात
'आपको बेटे की कसम, मुझे 28 नंबर दे दो', परीक्षा की कॉपी में छात्र ने लिखी अनोखी बात
Share:

परीक्षा के समय में सभी के सिर पर बड़ा बोझ रहता है और सभी पास होना चाहते हैं। वहीं कई ऐसे बच्चे होते हैं जो पास होने के लिए कॉपी में ही कुछ न कुछ ऐसा लिख देते हैं, जिसे पढ़कर टीचर दंग रह जाते हैं। जी दरअसल कोई पन्नों के बीच में पैसे छोड़ देता है तो कोई इमोशनल मैसेज लिखता है। हालाँकि हाल ही में एक छात्र ने ऐसी बात लिखी जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस परीक्षा में फेल होने के डर से छात्र ने टीचर के परिवार वालों को इसमें घसीटा। केवल यही नहीं बल्कि उसने टीचर के बेटे तक की कसम दे डाली और निवेदन किया कि सिर्फ पास मार्क दे दीजिए। इस समय यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिस कॉपी में उसने ऐसा लिखा।

अब तक पूरे सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीर वायरल हो चुकी हैं, लेकिन कॉपी जांचने वाले टीचर के लिए छात्र द्वारा लिखा गया यह मैसेज सबसे अलग था। इसे पढ़ने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर टीचर इस कंडिशन में क्या करें। आप देख सकते हैं कॉपी में कि जवाब लिखने के बाद एक छात्र ने आखिर में थैंक्यू सो मच लिखा।वहीं इसके बाद कॉपी में ही दो इमोजी बनाए- एक स्माइली और दूसरा दिल का। वहीं कॉपी में छात्र ने आगे लिखा, 'कृपया मुझे सिर्फ 28 नंबर दे दीजिए। आपको अपने फैमिली की कसम। आपको बेटे की कसम।'

जी दरअसल यह लिखने के बाद उसे उम्मीद थी कि टीचर उसकी मदद करेगा। हालांकि, अब यह तस्वीर इंटरनेट पर छा गई। हम सभी जानते हैं कि परीक्षा के वक्त छात्र बेहद ही परेशान रहते हैं कि आखिर वह पास होंगे या नहीं। ऐसे में वह आंसर शीट के आखिरी पन्ने पर कुछ ऐसा मैसेज लिख देते हैं ताकि टीचर इमोशनल हो जाए। हालाँकि इस बार कुछ अनोखा हुआ है।

थूक पीने के लिए 42 लड़कियों को युवक ने उतारा मौत के घाट, पूरा मामला उड़ा देगा होश

शादी से पहले दुल्हन ने दूल्हे से साइन करवाया अनोखा कॉन्ट्रैक्ट, पढ़कर हसेंगे आप

Sorry बच्चों, तुम तीनों बढि़या से रहना और अपने पापा का ध्‍यान रखना बोलकर किसी और के साथ चली गई माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -