Share:
एक छक्के ने उड़ाए सबके होश...कार को डैमेज कर गई बॉल
एक छक्के ने उड़ाए सबके होश...कार को डैमेज कर गई बॉल

CSK के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) बेजोड़ फॉर्म में दिखाई दिए. गायकवाड़ ने IPL 2023 के अपने दूसरे मैच में निरंतर दूसरा अर्धशतक जड़ दिया. उन्होंने लखनऊ सुपर जॉयंट्स (CSK vs LSG) के विरुद्ध 57 रन की तेजतर्रार पारी खेली. इस प्रतिभावान बैटर ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 31 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के जड़े. इस दौरान ऋतुराज ने एक ऐसा छक्का जड़ दिया जिससे बाउंड्री के बाहर खड़ी इनाम वाली कार पर डेंट पड़ गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दाएं हाथ के बैटर ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी के 5वें ओवर में एक या दो नहीं बल्कि 3 छक्के जड़ डाले. कृष्णप्पा गौतम (K Gowtham) की गेंद पर ऋतुराज ने एक सीधा सिक्स मार दिया. जिसके उपरांत ओवर की चौथी गेंद पर गायकवाड़ ने गेंद को लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्के लिए बाउंड्री के पार पहुंचा दिया. उन्होंने आखिरी गेंद पर तीसरा छक्का कवर्स के ऊपर से जड़ा. गेंद बाउंड्री के बाहर खड़ी टाटा कार पर सीधे जाकर लग गई. गेंद लगने से कार पर डेंट पड़ गया.

 

बता दें की IPL में सबसे अधिक के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले बैटर को TATA टियागो ईवी कार दी जाने वाली है. ऐसा नियम है कि यदि गेंद सीधा जाकर कार पर लगेगी तो 5 लाख रुपये डोनेट किए जाने वाले है. इस राशि का उपयोग कर्नाटक में कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए किया जाने वाला है. इससे पहले ऋतुराज ने गुजरात टाइटंस के विरुद्ध  पहले मैच में 92 रन की पारी खेली थी.

Congress Files के तीसरे एपिसोड में कोयला घोटाले की कहानी, क्या खुद को 'निर्दोष' साबित करने कोर्ट जाएगी कांग्रेस ?

उड़ गई ट्विटर की चिड़िया...DOG ने लिया स्थान!

'अपनी रक्षा के लिए बम बना रहे थे मुस्लिम लड़के..', बिहार हिंसा के बीच RJD विधायक नेहालुद्दीन का कबूलनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -