ठेकेदार ने वापस नहीं लौटाए पैसे तो रिटायर्ड कर्मचारी ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस
ठेकेदार ने वापस नहीं लौटाए पैसे तो रिटायर्ड कर्मचारी ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

रांची: झारखंड के रांची जिले के तुपुदाना के परमार्थनगर के रहने वाले गौरीशंकर प्रसाद ने फंदे से झूलक ख़ुदकुशी कर ली। घटना मंगलवार देर रात की है। गौरीशंकर एक सरकारी विभाग से रिटायर हुए थे। बताया जा रहा है कि रिटायर होने के बाद  बुजुर्ग ने घर बनाने के लिए एक ठेकेदार को पैसे दिए थे, किन्तु ठेकेदार ने न तो घर बनवाया और न ही पैसे वापस लौटाए। इसको लेकर बुजुर्ग तनाव में रहते थे।

आशंका जतायी जा रही है कि इसी कारण उन्होंने ख़ुदकुशी कर ली। सूचना मिलने के बाद बुधवार की सुबह तुपुदाना ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। पंचनामा करने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स पहुंचा दिया है। इस मामले में बुजुर्ग के बेटे सूर्यकांत प्रसाद ने तुपुदाना ओपी में ठेकेदार अजय राम के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। 

सूर्यकांत ने पुलिस को बताया कि उनके पिता रिटायरमेंट के पैसे से घर बनाना चाहते थे। खूंटी के एरेंडा गांव के रहने वाले ठेकेदार अजय राम को उन्होंने घर बनाने के लिए 13 लाख रुपए दिए थे। उन्होंने कई दफा अजय से घर का काम आरंभ करने के लिए कहा भी था। लेकिन वह लगातार टाल-मटोल कर रहा था। इसको लेकर गौरी शंकर बहुत तनाव में रहते थे। सूरजकांत ने आशंका जतायी है कि इसी कारण उनके पिता ने आत्महत्या की होगी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। 

खोली जा रहीं हैं खजराना गणेश मंदिर की दान पेटियां, निकली विदेशी मुद्राएं और मन्नत पत्र

देश में कोरोना वैक्सीन लगने से नहीं हुई एक भी मौत, दोनों टीके सुरक्षित - स्वास्थय मंत्रालय

Czech गणराज्य अगस्त तक करेगा कोरोना के खिलाफ 7 मिलियन लोगों का टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -