पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था रिटायर्ड फौजी, जब पुलिस पहुंची तो लाइसेंसी बन्दूक से बरसाने लगा गोलियां

झांसी: पति और पत्‍नी में विवाद हुआ तो पत्‍नी ने पुलिस को फ़ोन कर दिया. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो आगबबूला रिटायर्ड फौजी पति ने पुलिस पर ही 4 राउंड फायरिंग कर दी. यह हैरतअंगेज़ मामला उत्‍तर प्रदेश के झांसी का है. झांसी में प्रेमनगर थानाक्षेत्र के ग्वालटोली मोहल्ले में एक सेवानिवृत्त फौजी ने पुलिस की डायल 112 की गाड़ी पर 4 राउंड फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया. पारिवारिक विवाद के बाद फौजी की पत्नी की सूचना पर डायल 112 की टीम घर पहुंची थी. 

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो, फौजी ने उनकी गाड़ी देख अपनी लाइसेंसी बन्दूक से डायल 112 की गाड़ी पर फायरिंग कर दी. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने जान बचाई. घटना को अंजाम देकर बंदूक समेत रिटायर्ड फौजी मौके से भाग निकला.  आरोपी रिटायर्ड फौजी के बेटे आशीष कुमार के अनुसार, पिता श्याम सुंदर फौज में सूबेदार और CEPF में इंस्पेक्टर पद पर रहे हैं. वे परिवार के लोगों को परेशान करते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं. आज उन्होंने मारपीट की तो हमने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर गोलियां चला दी. उन्होंने लाइसेंसी बंदूक से चार फायर किए हैं. 

SP सिटी विवेक त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रिटायर्ड फौजी, अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट कर रहा है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने फायर कर दिया. गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं. केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

शिवसेना सांसद राजेंद्र गवित पर महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

GST में फ्रॉड, फेक रजिस्ट्रेशन करने के मामले में 4 CA समेत 132 लोग गिरफ्तार

दिल्ली में भी लव जिहाद, पहचान छिपाकर की शादी, जब असलियत खुली तो युवती के साथ किया ऐसा काम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -