शिवसेना सांसद राजेंद्र गवित पर महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
शिवसेना सांसद राजेंद्र गवित पर महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
Share:

महाराष्ट्र : आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह महाराष्ट्र के पालघर का है। यहाँ पर एक महिला ने स्थानीय शिवसेना सांसद राजेंद्र गवित के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है महिला ने इस संबंध में नया नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है। खबरों के मुताबिक राजेंद्र गवित ने महिला के आरोपों को खारिज भी कर दिया है। उनका कहना है कि 'यह उनका नाम बदनाम करने की साजिश है।'

इस मामले में जिस महिला ने आरोप लगाया है वह मीरा रोड एरिया स्थित एक गैस एजेंसी में काम करती थी। बताया जा रहा है इसी एजेंसी के मालिक राजेंद्र गवित हैं।। इस मामले में महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि, 'गवित ने उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की।' वहीँ महिला की शिकायत पर गवित ने प्रतिक्रिया दी है और उनका कहना है कि महिला के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। यह उनकी छवि खराब करने की कोशिश है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि, 'महिला ने एजेंसी से पैसों का घपला किया था जिसके बाद महिला को एजेंसी से बाहर कर दिया गया था। अब महिला बदला लेने के लिए झूठे आरोप लगा रही है।' इस मामले के बारे में जब पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने बताया कि, 'महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच की जा रही है।' वैसे अब जांच के बाद ही सब कुछ साफ़ होगा।

देश में जल्द शुरू होगा कोरोना का टीकाकरण ! केंद्र सरकार ने जारी की SOP

स बैंक में निकली हैं भर्तियां, जल्द करें आवेदन

पियूष गोयल बोले- भारत और स्वीडन को मिलकर काम करना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -