अमेरिका में कोरोना से अब तक के सारे रिकॉर्ड टूटे, फिर सामने आए इतने मामले
अमेरिका में कोरोना से अब तक के सारे रिकॉर्ड टूटे, फिर सामने आए इतने मामले
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में टीकाकरण अभियान शुरू होने के बीच कोविड महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। देशभर में पिछले 24 घंटों के दौरान रिकॉर्ड करीब ढाई लाख नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए है। विश्व के किसी अन्य देश में एक दिन में इतनी बड़ी तादाद में संक्रमित नहीं मिले हैं।

अमेरिका में तीन लाख 13 हजार से अधिक कोविड महामारी से पीड़ितों की मौत: अमेरिका में संक्रमित जनता को कुल आंकड़ा एक करोड़ 74 लाख 65 हजार से अधिक हो चुकी है। अब तक कुल तीन लाख 13 हजार से ज्यादा पीड़ितों की मौत हुई है।

अमेरिका में हर पांचवां कैदी पाया गया कोरोना संक्रमित: जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के डाटा के मुतबिक अमेरिका में शुक्रवार को दो लाख 49 हजार 709 नए केस पाए गए। जंहा बीच 2,814 मरीजों ने दम तोड़ दिए। इस दौरान एसोसिएटेड प्रेस और मार्शल प्रोजेक्ट के डाटा से पता चला कि अमेरिकी जेलों में बंद हर 5वां कैदी कोरोना से संक्रमित हो चुका है।

अमेरिका में 1,700 से अधिक कैदियों की मौत, अमेरिका कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा: देशभर में अब तक तकरीबन दो लाख 75 हजार कैदी संक्रमित हो चुके है और 1,700 से अधिक की मौत गयी है। कोविड महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे अमेरिका में गत 4 नवंबर से एक लाख से अधिक संक्रमित पाए जा चुके है। जंहा अधिकांश केस कैलिफोर्निया, टेक्सास और फ्लोरिडा में हैं।

2022 तक दुनियाभर के कई लोगों को लगा दी जाएगी वैक्सीन

अफगान में भूकंप के झटकों से डोली धरती

बहुत ही खास माना जाता है अंतर्राष्ट्रीय मानव एकता दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -