ए राजा को मिला पूर्व पीएम का साथ
ए राजा को मिला पूर्व पीएम का साथ
Share:

चेन्नई:  2जी स्पेक्ट्रम मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा को कोर्ट ने निर्दोष घोषित कर दिया है अब  उनको पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का भी सहयोग मिला है बताया जा रहा है कि उनको पूर्व प्रधानमंत्री ने एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने राजा से कहा है कि आपका बरी होना उनके रुख का सही साबित होना है.ये पत्र  दो जनवरी को लिखा गया है साथ ही इस पत्र में कहा है कि"मुझे बहुत खुशी है कि 2जी मामले में आप सही साबित हुए." मीडिया में यह पत्र जारी किया गया है.

पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और द्रमुक की सांसद कनिमोझी को 21 दिसंबर को एक विशेष अदालत ने 2जी मामले में बरी कर दिया था. अदालत के फैसले की तारीफ करते हुए राजा ने कहा था, "इस फैसले के आने से पहले भी मैंने हमेशा सही महसूस किया था, क्योंकि मेरे फैसलों के फायदेमंद नतीजे स्पष्ट हैं और देश के लोग (खासकर गरीब) उसका आनंद ले रहे हैं." राजा ने कहा कि वह तो दूरसंचार क्षेत्र में 'क्रांति' लाए हैं.

गौरतलब है कि 2जी स्पेक्ट्रम का यह कथित घोटाला मनमोहन सरकार में हुआ था. पूर्व पीएम और राज्यसभा सदस्य मनमोहन सिंह ने कहा कि राजा और उनके परिवार को इस प्रक्रिया में काफी परेशानी उठानी पड़ी. उन्होंने कहा, हमारे सभी मित्र काफी राहत महसूस कर रहे हैं कि सच की जीत हुई है. कांग्रेस नेता ने राजा और उनके परिजन को नए साल की शुभकामनाएं दी.

कनीमोझी और ए. राजा का हुआ भव्य स्वागत

2 जी घोटाले से तमिलनाडु में बन सकते हैं नए राजनीतिक समीकरण

2 जी स्पेक्ट्रम को लेकर मुश्किल में हैं बीसीसीआई प्रशासक विनोद राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -