उल्टा लटका कर पूरे गांव में निकाला जुलूस, फिर करा दी दो बच्चों की मां से शादी
उल्टा लटका कर पूरे गांव में निकाला जुलूस, फिर करा दी दो बच्चों की मां से शादी
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा से एक घटना सामने आई है। जहां गांव के लोगों ने नाबालिग लड़के के हाथ पैर बांधकर उसे डंडे से उल्टा लटकाया तथा पूरे गांव में घुमाया और दो बच्चों की मां से शादी करा दी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे। तत्पश्चात, यह कदम उठाया गया।

वही यह मामला चौसा प्रखंड के अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत के श्याम टोला का है। 17 वर्षीय नाबालिग लड़के का प्रेम प्रसंग 25 वर्षीय लड़की से चल रहा था। कहा जा रहा है कि लड़के को लड़की के घर पर गांव के लोगों ने पकड़ लिया था। पहले उसकी पिटाई की गई फिर अर्धनग्न कर उसके हाथ पैर बांधे एवं डंडे से उल्टा लटकार पूरे गांव में घुमाया गया। नाबालिग पुरैनी थाना क्षेत्र के मकदमपुर गांव का बताया जा है।

प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने रविवार की सुबह पकड़ा गया था फिर सोमवार को गांव की पंचायात बैठी यहां दोनों को बुलाया गया तथा शादी पर सहमती बनी। मंगलवार को दोनों की शादी गांव के ही एक मंदिर में करवा दी गई। सोशल मीडिया पर इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा कि लड़की विधवा है तथा दो बच्चों की मां है। उसके पति को नशे की लत थी तथा उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस मामले पर पुलिस का कहना है उन्हें अब तक उन्हें किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत प्राप्त होने पर एक्शन लिया जाएगा। 

मिड-डे-मील में मिला मरा हुआ चूहा और छिपकली, मचा हंगामा

पत्नी ने करवाई पति की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

शार्ट सर्किट से लगी घर में भीषण आग, गई माँ समेत 2 मासूमों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -