हिमाचल में हुआ दर्दनाक हादसा, 5 युवकों की हुई मौत
हिमाचल में हुआ दर्दनाक हादसा, 5 युवकों की हुई मौत
Share:

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई है। दुर्घटना में 5 व्यक्तियों की मौत से कोहराम मच गया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी है। खबर के मुताबिक, जिला मुख्यालय ऊना के साथ लगते कुठार कलां में शनिवार रात को एक दर्दनाक दुर्घटना में पांच लड़कों की मौत हो गई। 

मृतकों में दो सलोह हरोली, एक झलेड़ा ऊना, एक हाज़ीपुर नंगल पंजाब एवं एक सनोली मजारा का रहने वाला है। सदर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले में तहकीकात कर रही है। प्राप्त खबर के मुताबिक, शनिवार रात को पंजाब नंबर गाड़ी कुठार कलां में खम्भे से टकरा कर खेतों में जा गिरी है। मामले का पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तथा लड़कों को गाड़ी से बाहर निकाला। दुर्घटना में राजन जसवाल व अमल निवासी सलोह हरोली जिला ऊना की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

जबकि दुर्घटना में कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल व अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को इलाज के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें इलाज के चलते मृत घोषित कर दिया है। मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल एवं अमल पुत्र नंद लाल निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र बलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब एवं अनूप सिंह पुत्र जनक राज निवासी झलेड़ा के तौर पर हुई है। DSP मुख्यालय अंकित शर्मा ने कहा कि मामले में दुर्घटना की वजहों का पता लगाया जा रहा है।

कमलनाथ का बड़ा दावा कहा हमारी पार्टी देगी जयस के कार्यकर्ताओं को टिकिट

जल्द होगी पिंक अभियान की शुरुआत, महिलाओं को मिलेगी यह स्वास्थ्य सुविधा

यूयू ललित के साथ शिंदे ने साझा किया मंच, विपक्ष ने दे डाला ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -