बार-बार देखना चाहेंगे Oppo Find X
बार-बार देखना चाहेंगे Oppo Find X
Share:

पिछले दिनों चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने नए स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एक्स को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ था लेकिन अब एक बार फिर इस स्मार्टफोन से जुडी कुछ जानकारियां सामने आ रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह डिवाइस 19 जून को लांच किया जा सकता है. इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन कर्व्ड स्क्रीन के साथ लांच किया जाएगा. बता दें कि इस तरह की स्क्रीन सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस में देखने को मिलती है.

गौरतलब है कि हाल ही में कम्पनी ने इसका आधिकारिक टीजर लांच किया था. चीनी सोशल साइट वीबो पर पोस्ट किये गए इस टीजर में देश कर कहा जा सकता है कि इसे फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ पेश किया जा रहा है. टेक जानकार ओप्पो फाइंड x को वीवो नेक्स परिवार के साथ जोड़कर देख रहे है.

उम्मीद की जा रही है कि ओप्पो का ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो मॉडल की ही तरह अंदर डिस्प्ले सेंसर से लैस होने की उम्मीद है. साथ ही ये हैंडसेट एलीवेटिंग सेल्फी कैमरा के साथ भी पेश किया जा सकता है. फाइंड X में डुअल एज कर्व्ड डिस्प्ले दिए जा सकता है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. हालांकि कुल मिलाकर देखें तो कंपनी खासतौर पर अपने ग्राहकों को बेहतर वियूइंग एक्सपीरियंस देने की दिशा में काम करते नजर आ रही है.

 

असूस के स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट

ये स्मार्टफोन जाने जाते हैं बेहतरीन सेल्फी कैमरा के लिए

LG Q7 और LG Q7+ दक्षिण कोरियाई बाजार में उपलब्ध, जनिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -